scriptशादी का सूट पहनकर सरकारी अधिकारी ने बनाया वीडियो और फिर दे दी जान | NHLML Officer Committed Suicide in his Indore residence | Patrika News
इंदौर

शादी का सूट पहनकर सरकारी अधिकारी ने बनाया वीडियो और फिर दे दी जान

NHLML Officer Committed Suicide : इंदौर के जयनगर क्षेत्र से नेशनल हाईवे लॉजिस्टिक मैनेजमेंट लिमिटेड (NHLML) के अधिकारी द्वारा सुसाइड का मामला सामने आया है। जान देने से पहले पहना शादी का सूट और बनाया वीडियो।

इंदौरSep 27, 2024 / 07:08 pm

Akash Dewani

NHLML Officer Committed Suicide : मध्य प्रदेश के इंदौर में शादी से परेशान एक सरकारी अफसर की आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (NHAI) की लॉजिस्टिक मैनेजमेंट लिमिटेड कंपनी (NHLML) में काम करने वाले अधिकारी 30 साल के अनुराग धारसिया ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।
जयनगर के स्कीम 78 निवासी अनुराग धारसिया ने उज्जैन स्थित ससुराल से लौटने के बाद देर रात डेढ़ बजे कमरे में जाकर सुसाइड कर लिया। अनुराग के बड़े भाई अजय जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसकी चीख निकल पड़ी। अजय ने तुरंत अनुराग को निचे उतरा और एमवाय अस्पताल लेकर गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अनुराग की पत्नी ने उसके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज किया था। उसकी पत्नी 1 साल से मायके में रह रही थी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर ही है।
यह भी पढ़े – शराब से यारी पड़ गई भारी, नशे में धुत्त दो दोस्तों की नाली में लड़ाई, वीडियो वायरल

पत्नी के मायके जाने से था परेशान

पता चला है कि अनुराग अपनी पत्नी के मायके से लौटकर न आने से परेशान था। अनुराग की शादी साल 2021 में हुई थी और मई 2023 में जब वो किसी काम से केदारनाथ गया था तभी उसकी पत्नी उज्जैन में अपने मायके चली गई थी और तब से वहीं पर रह रही थी। कई बार अनुराग ने उसे वापस लाने की कोशिशें की लेकिन वो नाकाम रहा।
यह भी पढ़े – मनुष्यों से पहले इन पशुओं की होगी जनगणना, एप्प के जरिए होगी इनकी गिनती

बीवी ने दर्ज कराया केस

अनुराग की पत्नी ने दो दिन पहले यानी 25 सितंबर को उसके खिलाफ महिला पुलिस थाने में शिकायत कर लीगल नोटिस भी भेजा था। 26 सितंबर को अनुराग को इसी संबंध में उज्जैन तलब किया गया था वो उज्जैन गया जहां थाने में अपने बयान दर्ज कराए और वहीं से वापस इंदौर आकर उसने अपनी जान दे दी। बताया गया है कि पत्नी ने अनुराग व ससुरालवालों पर नौकरी न करने देने के साथ ही अनुराग पर बहुत ज्यादा शराब पीने के आरोप लगाए हैं।
यह भी पढ़े – यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट्स को अजब फरमान, फीस जमा नहीं की तो दुर्गा उत्सव कैंसिल

शादी का सूट पहनकर वीडियो बनाया और फिर…

अनुराग उज्जैन से वापस लौटकर घर आया और सबसे पहले अपनी शादी का सूट पहना फिर सूट पहने हुए एक वीडियो बनाया और फिर उसके बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जान देने से पहले उसने अपनी पत्नी से भी कहा था की वह ऐसा कोई कदम उठाने वाला है। जिससे घबराकर पत्नी ने अनुराग के भाई और मुंबई में रहने वाली उसकी बहन को कॉल कर उन्हें सारी बात बताई। सूचना मिलते ही जैसे अजय ने अनुराग के रूम का दरवाजा तोड़ा तब उसे पता चला की अनुराग ने फांसी लगा ली है। पुलिस ने अनुराग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News / Indore / शादी का सूट पहनकर सरकारी अधिकारी ने बनाया वीडियो और फिर दे दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो