scriptभाजपा विधायक ने बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कही बड़ी बात | BJP MLA Usha Thakur big statement regarding Supreme Court's comment on bulldozer action | Patrika News
इंदौर

भाजपा विधायक ने बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कही बड़ी बात

BJP MLA BIG STATEMENT: पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक उषा ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर जताई आपत्ति, बोलीं- दुष्कर्म के आरोपी के माता-पिता को भी मिलनी चाहिए सजा..।

इंदौरSep 03, 2024 / 10:05 pm

Shailendra Sharma

BJP MLA USHA THAKUR
BJP MLA BIG STATEMENT: मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में आरोपियों के घरों पर होने वाले बुलडोजर एक्शन को लेकर देश की सर्वोच्च अदालत ने सख्त टिप्पणी की है। लेकिन मध्यप्रदेश की एक भाजपा विधायक ऐसी हैं जो सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से सहमत नहीं हैं और उन्होंने बुलडोजर एक्शन को लेकर ये तक कह दिया है कि रेप के आरोपी के साथ साथ उसके माता-पिता को भी सजा दी जानी चाहिए। भाजपा विधायक का बयान अब सुर्खियों में बना हुआ है।
मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की डॉ. आंबेडकर नगर-महू विधानसभा सीट से भाजपा विधायक उषा ठाकुर अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उषा ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट की बीते दिनों की गई बुलडोजर एक्शन पर टिप्पणी पर असहमति जताते हुए बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के आरोपी के साथ उसके माता-पिता को भी सजा मिलनी चाहिए क्योंकि अच्छे संस्कार देने का काम उन्हीं का होता है। जिन बच्चों को अच्छे संस्कार नहीं मिलते है वह पिसाची बन जाते है और आगे चलकर यही बच्चे बलात्कार और सामूहिक बलात्कार जैसे अपराधों को अंजाम देते हैं।

यह भी पढ़ें

एमपी में बीच रोड पर युवक को जेसीबी के पंजे से कुचला, वीडियो बनाते रहे लोग


उषा ठाकुर यहीं नहीं रूकी उन्होंने ये भी कहा कि जो लोग कहते हैं कि 100 गुनहगार छूट जाएं लेकिन 1 बेगुनाह को सजा नहीं होनी चाहिए। मैं उनसे मांग करना चाहती हूं कि 100 बेगुनाहों को सजा हो जाए लेकिन 1 गुनहगार नहीं छूटना चाहिए।

Hindi News / Indore / भाजपा विधायक ने बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो