scriptपिकअप की टक्कर से बाइक में लगी आग, जिंदा जला भाई, बहन और भांजा-भांजी की भी मौत | bike fire due pickup collision brother sister nephew aniecedied alive | Patrika News
इंदौर

पिकअप की टक्कर से बाइक में लगी आग, जिंदा जला भाई, बहन और भांजा-भांजी की भी मौत

-पिकअप ने बाइक को टक्कर मारी टक्कर-पिकअप की टक्कर लगते ही बाइक में लगी आग-बाइक पर सवार थे भाई-बहन और भांजा-भांजी-आग लगने से बाइक चालक भाई जिंदा जला-बहन और भांजा-भांजी की भी मौत

इंदौरJun 06, 2022 / 05:03 pm

Faiz

News

पिकअप की टक्कर से बाइक में लगी आग, जिंदा जला भाई, बहन और भांजा-भांजी की भी मौत

इंदौर में एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक में आग गई। हादसे में बाइक सवार युवक जिंदा जल गया। पीछे बैठे उसकी बहन और भांजा-भांजी की भी हादसे में मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद पिकअप ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सिमरोल पुलिस के अनुसार, घटना भेरुघाट उतार की है। चोरल रोड पर ओवरटेक करते हुए आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 22 वर्षीय लोकेश पुत्र बालू मकवाना निवासी ग्राम मेंडल, उसकी बहन 30 वर्षीय पूजा पति सालगराम निवासी सिमरोल की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी लगाया जा सकता है कि, पिकअप की टक्कर के बाग बाइक में आग गई, जिसकी चपेट में आकर बाइक चालक लोकेश जिंदा जल गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लोकेश को बचाने तक का मौका नहीं मिल सका। लोकेश की आठ साल की भांजी कुमकुम और आठ माह के भांजे को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में ले जाया गया। जहां रात करीब 11 बजे उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

 

यह भी पढ़ें- पत्नी को गोली मारकर हत्या करने वाला निकला कांग्रेस नेता, पुलिस को CCTV से मिला अहम सुराग

 

बहन को लेकर घर जा रहा था लोकेश

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bf8ei

लोकेश रविवार को बहन और भांजे-भांजी को लेकर सिमरोल गया था। दोपहर में खाना खाने के बाद निकले थे। कुछ ही दूरी पर सभी हादसे का शिकार हो गए। लोकेश के परिवार में उसका भाई राहुल और माता-पिता है। वह पिता के साथ किसानी का काम करता था।

Hindi News/ Indore / पिकअप की टक्कर से बाइक में लगी आग, जिंदा जला भाई, बहन और भांजा-भांजी की भी मौत

ट्रेंडिंग वीडियो