scriptरिपोर्टर से बदसलूकी करना पड़ा शख्स को भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Man misbehaves with reporter but gets arrested, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

रिपोर्टर से बदसलूकी करना पड़ा शख्स को भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Misbehaving With Reporter Goes Wrong: कई बार लोग दूसरे लोगों से बदसलूकी करते हैं। पर ऐसा करना उन्हें भारी भी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जिसने एक रिपोर्टर से बदसलूकी की।

नई दिल्लीMar 13, 2024 / 02:13 pm

Tanay Mishra

man_misbehaving_with_reporter.jpg

Man misbehaving with reporter

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। कई वीडियो तो वायरल भी हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं और इनमें ऐसे वीडियो भी शामिल हैं जिनमें लोग दूसरों से बदसलूकी करते हैं। दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जिन्हें दूसरों से बदसलूकी करना अच्छा लगता है। ऐसे लोग बिना किसी वजह के ही दूसरे लोगों से बदसलूकी करते हैं। पर ऐसे मौके भी आते हैं जब इन लोगों को अपनी बदसलूकी करने का ऐसा फल मिलता है जिससे इन्हें अपनी हरकत पर पछतावा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक ऐसे शख्स के साथ जिसने एक रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की।


रिपोर्टर पूछ रहा था सवाल, शख्स ने की बदसलूकी

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक रिपोर्टर को दिखाया गया है जो सामान खरीदकर आ रहे एक शख्स से बदसलूकी करता है। रिपोर्टर सिर्फ उससे सवाल पूछने की कोशिश कर रहा होता है, पर शख्स उससे बदसलूकी करते हुए हाथ से बार-बार उसका माइक गिराने की कोशिश करता है। इतना ही नहीं, शख्स उससे बुरे तरीके से बात भी करता है।

बदसलूकी का मिला फल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्टर से बदसलूकी करने के बाद शख्स अपनी कार में वहाँ से जाने ही वाला होता है कि तभी वहाँ पुलिस ऑफिसर आ जाता है। पुलिस ऑफिसर शख्स को कार में बैठकर जाने से रोक लेता है और गिरफ्तार करके अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाता है। पुलिस के गिरफ्तार करने के बाद शख्स को ज़रूर अपनी गलती का पछतावा हुआ होगा।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Home / Hot On Web / रिपोर्टर से बदसलूकी करना पड़ा शख्स को भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो