scriptOptical Illusion: बैल की इस तस्वीर में मालिक भी है, 10 सेकेंड में खोज लिया तो माने जाएंगे जीनियस | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Optical Illusion: बैल की इस तस्वीर में मालिक भी है, 10 सेकेंड में खोज लिया तो माने जाएंगे जीनियस

4 Photos
1 year ago
1/4

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन यानि की आंखों का धोखा देने वाली तस्वीरें। ऑप्टिकल इल्यूजन वाली फोटोज को देखने के बाद अधिकतर लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं। लोग समझ नहीं पाते हैं कि आखिर इस तस्वीर में क्या है? इन तस्वीरों में छिपी पहेली को बेहद कम लोग सुलझा पाते हैं। लेकिन कुछ जीनियस ऐसे भी होते हैं जो ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर में छिपी पहेली को जरा सी मशक्कत के बाद सुलझा देते हैं।

2/4

ऑप्टिकल इल्यूजन वाली ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक बैल दिख रहा है। लेकिन बैल की इस तस्वीर में ही उसका मालिक भी छिपा है। पहली नजर में बैल के चेहरे की इस तस्वीर में मालिक को तलाशना टफ टास्क है।

3/4

हालांकि ध्यान से देखने पर बैल के फेस में मालिक का चेहरा भी दिख रहा है। ऊपर दी हुई तस्वीर को जरा गौर से देखें, अब आप बैल के मालिक को तलाश पाएंगे। यदि आपने बैल के मालिक को खोज लिया तो अच्छी बात, यदि आप अभी भी नहीं खोज सके तो घबराने की कोई बात नहीं, हम आपको क्लियर कर रहे हैं।

4/4

अब इस तस्वीर को ध्यान से देखिए, बैल के सिर पर उसके मालिक के चेहरा दिख रहा है। जिसे लाल घेरे में हाइलाइट भी किया गया है। इस तस्वीर को देखने के बाद अब आप एक बार फिर से सबसे पहली तस्वीर देंखे, अब आपकों नजरों को धोखा देने वाली इस तस्वीर में छिपे मालिक का चेहरा दिख रहा होगा।

यह भी पढ़ें - Optical Illusion: कोयले की ढेर में छिपा है एक मेंढक, 15 सेकेंड में खोजने वाले माने जाएंगे जीनियस, क्या आपको मिला?

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.