scriptOptical Illusion: दौड़ रहे जेब्रा के बीच छिपा है एक बाघ, 10 सेकेंड में तलाशने वाले माने जाएंगे जीनियस | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Optical Illusion: दौड़ रहे जेब्रा के बीच छिपा है एक बाघ, 10 सेकेंड में तलाशने वाले माने जाएंगे जीनियस

3 Photos
1 year ago
1/3

Optical Illusion: ऑप्टिकल इन्यूजल यानि की दिमागों को घुमा देने वाली तस्वीरें। ये तस्वीरें आपकी सोचने की क्षमता और गहरी करती है। एक जैसी दिखने वाली चीजों के बीच कोई दूसरी तस्वीर छिपी होती है, जिसे तलाशना आसान नहीं होता। लेकिन यदि आप एकाग्र होकर जरा ध्यान से देखेंगे तो इन तस्वीरों के पीछे छिपे राज को पहचान पाएंगे।

2/3

ऑप्टिकल इन्यूजल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इन तस्वीरों के बीच छिपे एक अगल तस्वीर को तलाशना एक टफ टॉस्क होता है। ऑप्टिकल इन्यूजल की एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कई सारे जेब्रा एक साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं। लेकिन जो पहली नजर में नहीं दिख रहा वो है इस तस्वीर में छिपा एक बाघ। जी हां, इस तस्वीर में जेब्रा की झुंड में एक बाघ भी छिपा है। जिसे तलाशना थोड़ा मुश्किल काम है।

3/3

यदि आप जेब्रा की इस भीड़ में छिपे बाघ को तलाश पाए हैं तो बहुत अच्छी बात। यदि नहीं तो हम आपको बता रहे हैं कि जेब्रा की इस भीड़ में बाघ कहां छिपा है। आप इस तस्वीर को गौर से देंखे, लाल घेरे में आप जेब्रा के बीच बाघ नजर आएगा। जेब्रा की इस भीड़ में बाघ यहां छिपा है। जो पहली नजर में नहीं दिख रहा था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.