scriptPHOTOS: जब एक्ट्रेस ने खोला राज, फिल्म के सेट से चुरा ले गईं थी कई लेडीज अंतर्वस्त्र | Patrika News
हॉलीवुड

PHOTOS: जब एक्ट्रेस ने खोला राज, फिल्म के सेट से चुरा ले गईं थी कई लेडीज अंतर्वस्त्र

5 Photos
8 months ago
1/5

Dakota Johnson: हॉलीवुड में एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन एक जाना पहचाना नाम हैं। डकोटा को खासतौर से इरोटिक रोमांटिक फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' के अपने रोल के लिए जाना जाता है। इस फिल्म से डकोटा को शोहरत के साथ-साथ अंडरवियर भी मिले थे। ये किसी और ने नहीं खुद उन्होंने ही बताया है।

2/5

डकोटा जॉनसन ने 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' में अलग-अलग तरह के बहुत सारे अंतर्वस्त्र पहने थे। जॉनसन ने कुछ वक्त पहले बताया था कि शूट के बाद काफी सारे इनरवियर वो घर ले आई थीं। इसमें बहुत से वो किसी को बिना बताए चुपचाप लाई थीं।

3/5

डकोटा जॉनसन ने खुलासा किया था कि फिफ्टी शेड्स फ्रेंचाइजी के सेट से वो बहुत सी चीजें घर ले गईं, जिसमें कुछ चोरी भी की थीं। एक्ट्रेस ने बताया था कि इनवियर के साथ-साथ उन्होंने एक फ्लॉगर चुराया था। फ्लॉगर एक झालरदार चाबुक होता है, जिसे यौन क्रियाओं में इस्तेमाल किया जाता है।

4/5

डकोटा ने साल 1999 में फिल्म 'क्रेजी इन अलबामा' से करियर शुरू किया था। साल 2012 में कॉमेडी सीरीज 'बेन एंड केट' से उन्होंने अपना टेलीविजन डेब्यू किया।

5/5

डकोटा जॉनसन को पहचान 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' से मिली। साल 2015 में आई 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' से उन्हें दुनियाभर में पहचान मिली। फिल्म में उन्होंने अनास्तसिया नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो एक अरबपति के साथ रिश्ते में आने के बाद कई तरह की चीजें झेलती है।

loksabha entry point
newsletter

Rizwan Pundeer

रिजवान 8 साल से सक्रिय पत्रकारिता में हैं। डिजिटल जर्नलिज्म से विशेष लगाव। राजनीति, सिनेमा और क्राइम से जुड़े विषयों में विशेष रुचि।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.