scriptAvengers Endgame के भारतीय दर्शकों को लगा गहरा झटका, मेकर्स ने फैंस से छीना ये सुनहरा मौका | Avengers Endgame Will Release On 24th April Before India | Patrika News
हॉलीवुड

Avengers Endgame के भारतीय दर्शकों को लगा गहरा झटका, मेकर्स ने फैंस से छीना ये सुनहरा मौका

भारत में भी इस फिल्म को लेकर गजब का क्रेज देखा जा रहा है। देश में यह फिल्म 26 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है।

Apr 23, 2019 / 02:21 pm

Amit Singh

Avengers Endgame

Avengers Endgame

पूरी दुनिया में इन दिनो avengers Endgame को लेकर गजब की खुमारी है। भारत में भी इस फिल्म को लेकर गजब का क्रेज देखा जा रहा है। देश में यह फिल्म 26 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है। रविवार से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। बुकिंग शुरू होने के कुछ ही घंटों के अंदर फिल्म के फर्स्ट डे की सारी टिकट बुक हो गईं। वहीं अब तक फिल्म के तीन दिनों की टिकट फुल हैं। इसी बीच Avengers फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है।

avengers-endgame-will-release-on-24th-april-before-india

यह फिल्म भारत से लेकर US में 26 अप्रेल को रिलीज हो रही है लेकिन इससे भी पहले फिल्म 24 अप्रेल को China से लेकर France, Australia, Malaysia, UAE और Singapore में 24 अप्रेल को ही रिलीज हो जाएगी। वहीं 25 अप्रेल को यह फिल्म UK में रिलीज होगी।

 

avengers-endgame-will-release-on-24th-april-before-india

इस लिहाज से भारतीय दर्शकों के लिए यह एक निराशाजनक खबर है। हालांकि देश में इस फिल्म को जिस तरह की ओपनिंग मिलने वाली है उस लिहाज से कह सकते हैं कि यह फिल्म अब तक की बिगेस्ट हॉलीवुड फिल्म बन सकती है।

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / Avengers Endgame के भारतीय दर्शकों को लगा गहरा झटका, मेकर्स ने फैंस से छीना ये सुनहरा मौका

ट्रेंडिंग वीडियो