scriptGwalior News: ड्राईफ्रूट व्यापारी के घर भीषण आग, दो बेटियों सहित पिता की जलने से मौत | Tragedy: Fire in dry fruit traders warehouse, father and two daughters died | Patrika News
ग्वालियर

Gwalior News: ड्राईफ्रूट व्यापारी के घर भीषण आग, दो बेटियों सहित पिता की जलने से मौत

Tragedy: ग्वालियर के कैलाश नगर में गुरुवार को सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। ड्राई फ्रूट कारोबारी सहित उनकी दो बेटियां जिंदा जल  गई।

ग्वालियरJun 20, 2024 / 08:33 am

Manish Gite

Fire in dry fruit traders warehouse
Tragedy: घर में आग लगने से ड्राई फ्रूट कारोबारी सहित उनकी दो बेटियां जिंदा जल गई। दर्दनाक हादसा रात 2 बजे कैलाश नगर (बहोडापुर) में हुआ। कारोबारी की पत्नी और बेटा मुरैना गए हुए थे घर में सिर्फ पिता और दोनों बेटियां थीं। आग कैसे लगी सही वजह पता नहीं चली है।
कैलाश नगर में विजय अग्रवाल ने घर में हरि कृपा के नाम से ड्राई फ्रूट की दुकान खोल रखी है। मकान की ऊपर की दो मंजिल में उनका परिवार रहता है और गोदाम भी है। विजय की ससुराल में शादी है, इसलिए पत्नी और बेटा अंश वहां गए हुए थे। घर में सिर्फ विजय उनकी बेटी इशु और मिली मौजूद थे।
दोनों बेटियां मकान की तीसरी मंजिल पर अपने कमरे में थी, जबकि विजय बीच की मंजिल में सो रहे थे। बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात 2 बजे के करीब पड़ोसियों को उनके घर से आग की लपटें उठती दिखीं, तो शोर मचाया। विजय और उनकी दोनों बेटियों को आवाज़ लगाई।
gwalior fire news
घर से कोई जवाब नहीं मिला तो मोहल्ले वालों ने दमकल और पुलिस को फोन किया उनके पहुंचने तक अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले आग पूरे घर में फैल गई। विजय और उनकी दोनों बेटियाँ को बचने का मौका नहीं मिला। तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

Hindi News/ Gwalior / Gwalior News: ड्राईफ्रूट व्यापारी के घर भीषण आग, दो बेटियों सहित पिता की जलने से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो