scriptMP Election 2023: हॉस्पिटल अलर्ट पर, 148 डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ तैनात | MP Election 2023 Hospitals doctors paramedical staff on alert | Patrika News
ग्वालियर

MP Election 2023: हॉस्पिटल अलर्ट पर, 148 डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ तैनात

एमएलबी कॉलेज पर आज सुबह 5 बजे से तीन 108 एंबुलेंस और चिकित्सा अधिकारी 24 घंटे रहेंगे उपलब्ध…

ग्वालियरNov 16, 2023 / 01:53 pm

Sanjana Kumar

mp_election_emergency_preparations.jpg

विधानसभा चुनाव में मतदान कराने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों के स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की ड्यूटी लगाई है। सीएमएचओ डॉ. आरके राजोरिया और सिविल सर्जन डॉ. आरके शर्मा ने बताया कि किसी भी अधिकारी, कर्मचारी को चुनाव संपन्न कराने में स्वास्थ्य की परेशानी न हो इसके लिए 102 चिकित्सा अधिकारियों एवं 42 आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारियों सहित 148 डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ की ड्यूटी लगाई गई है। इनके साथ पर्याप्त दवाएं भी रहेंगी।

यहां रहेंगे चिकित्सा अधिकारी
चुनाव के दौरान 17 नवंबर को जिले के सभी हॉस्पिटल अलर्ट रहेंगे। एमएलबी कॉलेज जहां से चुनाव सामग्री वितरित एवं जमा होगी, वहां तीन 108 एंबुलेंस एवं चिकित्सा अधिकारी 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे। कंट्रोल कमांड सेंटर स्मार्ट सिटी तथा कलेक्ट्रेट में भी चिकित्सा अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। आइआइटीटीएम और एलएनआइपीई में भी चुनाव पर्यवेक्षकों के साथ चिकित्सा अधिकारी उपलब्ध रहेंगे।

25 एंबुलेंस रहेंगी तैयार
जिले में 25 एंबुलेंस को अलर्ट पर रखा है। यह सभी अपने पुराने स्थानों पर ही खड़ी रहेंगी। किसी भी चुनावी क्षेत्र से कोई सूचना आती है तो यह एंबुलेंस वहां पहुंचेगी। यह व्यवस्था 16 नवंबर से ही शुरू हो जाएगी।

Hindi News / Gwalior / MP Election 2023: हॉस्पिटल अलर्ट पर, 148 डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो