scriptबस बन गई चिता, दर्दनाक हादसे में 13 से ज्यादा जिंदा जले, सीएम मोहन यादव ने किया मुआवजे का ऐलान | burning bus in guna 13 passengers were burnt alive to death cm Announcement compensation of Rs 4-4 lakh | Patrika News
गुना

बस बन गई चिता, दर्दनाक हादसे में 13 से ज्यादा जिंदा जले, सीएम मोहन यादव ने किया मुआवजे का ऐलान

बुधवार देर रात गुना में डंपर और यात्री बस की टक्कर के बाद बस कई यात्रियों के लिए चिता बन गई। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार 10 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मौतों का आंकड़ा यही नहीं थमा, बल्कि गुरुवार सुबह तक अस्पताल में इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसे 3 और लोगों ने दम तोड़ दिया…

गुनाDec 28, 2023 / 10:01 am

Sanjana Kumar

thirteen_passengers_died_after_bus_collision_with_dumper_in_guna.jpg

बुधवार देर रात गुना में डंपर और यात्री बस की टक्कर के बाद बस कई यात्रियों के लिए चिता बन गई। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार 10 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मौतों का आंकड़ा यही नहीं थमा, बल्कि गुरुवार सुबह तक अस्पताल में इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसे 3 और लोगों ने दम तोड़ दिया। बस में 40 यात्री सवार थे, इनमें से अब तक 13 यात्रियों की मौत हो चुकी है। प्रदेश के मुखिया मोहन यादव ने मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपए की मदद दी जाएगी।

आरोन जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि, हादसे की शिकार हुई बस आरोन की तरफ जा रही थी, जिसमें करीब 30 से 40 यात्री सवार थे। इन्हें बचाने की कोशिश की गई। बस में सवार 12 यात्रियों को गंभीर झुलसी हालत में गुना के जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। जिनमें से 3 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ताजा जानकारी के मुताबिक बस में सवार 10 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी है। जानकारी यह भी है कि बस बिना फिटनेस सर्टिफिकेट और बिना किसी परमिट के चल रही थी।

बता दें कि ये दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना जिले के अंतर्गत आने वाले बजरंगगढ़ थाना इलाके में घटी। दोहाई मंदिर बजरंगगढ़ के पास हुए इस भयावह हादसे की सूचना पर दमकल दल के वाहन और बचाव दल मौके पर पहुंच गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एंव बचाव कार्य शुरू कर दिए थे़, नहीं तो ये आंकड़ा और बढ़ सकता था।

Hindi News/ Guna / बस बन गई चिता, दर्दनाक हादसे में 13 से ज्यादा जिंदा जले, सीएम मोहन यादव ने किया मुआवजे का ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो