scriptBJP विधायक ने छात्रों दी ऐसी सलाह, जिसे सुनकर हर कोई हैरान, बोले- डिग्री लेने से कुछ नहीं होता | BJP MLA gave advice to students said open a motorcycle puncture repair shop so you can earn livelihood nothing happens by getting degree | Patrika News
गुना

BJP विधायक ने छात्रों दी ऐसी सलाह, जिसे सुनकर हर कोई हैरान, बोले- डिग्री लेने से कुछ नहीं होता

Pannalal Shakya Viral Video: मध्यप्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह मोटरसाइकिल की पंचर रिपेयर की दुकान खोल लें की सलाह दे रहे हैं।

गुनाJul 15, 2024 / 07:35 pm

Himanshu Singh

pannalal shakya
Pannalal Shakya Viral Video: मध्यप्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने छात्रों को ऐसी सलाह दे डाली है कि उसे सुनकर हर कोई हैरान है। रविवार यानी 14 जुलाई को पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के उद्घाटन समारोह के दौरान कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि (छात्रों) मोटरसाइकिल की पंचर रिपेयर की दुकान खोल लें, क्योंकि डिग्री लेने से कुछ नहीं होने वाला है।
बता दें कि, रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दौरे पर थे। वहां आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने एमपी के 55 जिलों के पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का ई-उद्घाटन किया था। जिसमें गुना में भी यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।


क्या था बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य का पूरा बयान


बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा कि हम आज पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस खोल रहे हैं। मैं सभी से एक वाक्य को ध्यान के रखने की अपील करता हूं। कॉलेज की इन डिग्रियों से कुछ होने जाने वाला नहीं है। इसकी बजाय मोटरसाइकिल पंचर बनाने की दुकान खोल लेना चाहिए ताकि जीवन-यापन चलता रहे।

जिनके ढाई अक्षर पढ़े सो पंडित होय – पन्नालाल शाक्य


आगे पन्नालाल शाक्य ने कहा कि जो बात मैं कहूंगा वो साइंस के फॉर्मूले से और गणित के फॉर्मूले से कहूंगा तो समझ लेना। जो यह कॉलेज और शिक्षण संस्थान हैं, यह कोई कंप्रेशर हाउस नहीं हैं। जिसमें डिग्री के हिसाब से हवा भर दी जाए और वह सर्टिफिकेट लेकर चला जाए। शिक्षा संस्थान वह हैं जिनके ढाई अक्षर पढ़े सो पंडित होय, पोथी पढ़-पढ़ जगमुआ पंडित भया न कोय।

Hindi News/ Guna / BJP विधायक ने छात्रों दी ऐसी सलाह, जिसे सुनकर हर कोई हैरान, बोले- डिग्री लेने से कुछ नहीं होता

ट्रेंडिंग वीडियो