scriptGandhinagar: वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 के लिए दुल्हन जैसी सजी गुजरात की राजधानी, तस्वीरों में देखें इसकी सुंदरता | Patrika News
अहमदाबाद

Gandhinagar: वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 के लिए दुल्हन जैसी सजी गुजरात की राजधानी, तस्वीरों में देखें इसकी सुंदरता

6 Photos
4 months ago
1/6

वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 के लिए दुल्हन जैसी सजी गुजरात की राजधानी

10वां वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 गांधीनगर में आयोजित होने वाला है। इसके लिए गांधीनगर शहर को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है। विदेश से आए खास लोग वहां के मेहमान बनेंगे।प्रधानमंत्री मोदी समेत देश-विदेश से मेहमान आ रहे हैं। जिसके चलते गांधीनगर में कई जगहों को जगमगाती रोशनी से खूबसूरती से सजाया गया है।

2/6

गुजरात विधानसभा का अद्भुत नजारा

गुजरात विधानसभा को भी सुनहरी रोशनी से खूबसूरती से सजाया गया है। शाम होते ही विधान सभा से लेकर महात्मा मंदिर तक पूरे हिस्से में जबरदस्त नजारा देखने को मिलता है।

3/6

गांधीनगर में महात्मा मंदिर, दांडी कॉटेज, होटल लीला, राज्य आपातकालीन संचालन केंद्र सहित इमारतों को रोशनी से सजाया गया है।

4/6

अहमदाबाद से गांधीनगर तक के सेक्टर के ज्यादातर सर्किल रोशन हो चुके हैं। खासकर गिफ्ट सीटी सर्किल, सीएच-रोड, जी-2 सर्किल, रक्षाशक्ति फ्लाईओवर को भी रोशनी से सजाया गया है।

5/6

गांधीनगर में विभिन्न सरकारी कार्यालयों को रंगीन 'चांद रोशनी' और विभिन्न थीम वाली रोशनी - लेजर लाइटों से सजाया गया है। जिसका नजारा रात के समय अद्भुत होता है।

6/6

गांधीनगर का यह सुरम्य रात्रि दृश्य गांधीनगर और उसके आसपास के स्थानीय नगरवासियों के लिए एक विशेष आकर्षण बन गया है।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.