scriptUP heavy rain: मौसम विभाग की चेतावनी के बाद यूपी के इन जिलों में आठवीं तक के प्राइवेट, सरकारी सभी स्कूल बंद | Patrika News
गोंडा

UP heavy rain: मौसम विभाग की चेतावनी के बाद यूपी के इन जिलों में आठवीं तक के प्राइवेट, सरकारी सभी स्कूल बंद

UP heavy rain: मौसम विभाग की चेतावनी के बाद भारी बारिश को लेकर यूपी के इन जिलों में आठवीं तक के सभी प्राइवेट सरकारी विद्यालय बंद कर दिए गए हैं।

गोंडाJul 05, 2024 / 10:59 am

Mahendra Tiwari

Up weather updates

भारी बारिश स्कूल बंद

UP heavy rain: यूपी में बारिश का दौर जारी है। पूर्वी यूपी के कई जिलों में बीते तीन दिनों से नॉनस्टॉप मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश के चलते जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। मूसलाधार बारिश को लेकर कई जिलों में आठवीं तक के सभी सरकारी प्राइवेट विद्यालय बंद कर दिए गए हैं।
UP schools closed: मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक यूपी के कई जिलों में बहुत भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। पिछले तीन दिनों से गोंडा बहराइच, बलरामपुर, श्रावस्ती सहित आसपास के जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। गोंडा की डीएम ने 5 जुलाई तक आठवीं तक के सभी प्राइवेट सरकारी स्कूल बंद करने के आदेश दिए हैं। वही गोरखपुर के डीएम 6 जुलाई तक आठवीं तक के स्कूल बंद करने का आदेश दिया है। हालांकि इस दौरान शिक्षण कार्य बंद रहेगा। लेकिन शिक्षक और कर्मचारियों की छुट्टी नहीं की गई है। इसके अलावा लखीमपुर खीरी आजमगढ़ और बहराइच में भी भारी बारिश के कारण 4 जुलाई को स्कूल बंद कर दिए गए थे।

Hindi News/ Gonda / UP heavy rain: मौसम विभाग की चेतावनी के बाद यूपी के इन जिलों में आठवीं तक के प्राइवेट, सरकारी सभी स्कूल बंद

ट्रेंडिंग वीडियो