scriptएक दिन की बारिश में ही जलमग्न हो गया एनसीआर का सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला शहर | Ghaziabad city convert in to lake after one day rainfal | Patrika News
गाज़ियाबाद

एक दिन की बारिश में ही जलमग्न हो गया एनसीआर का सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला शहर

तालाब में तब्दील हुई सड़क, लोगों का हाल हुआ बेहाल

गाज़ियाबादJul 22, 2018 / 09:11 pm

Iftekhar

ghaziabad

एक दिन की बारिश में ही जलमग्न हो गया एनसीआर का सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला शहर

गाजियाबाद. शहर में एक दिन की बारिश ने ही नगर निगम के तमाम दावों की पोल खोल दी है । एक दिन की बारिश से ही शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया हैं। इस दौरान गाजियाबाद का गोशाला अंडरब्रिज बारिश के चलते स्विमिंग पूल में तब्दील हो गया। लिहाजा, छोटे-छोटे बच्चे एस कुदरती स्वीमिंग पुल में तब्दील हो चुके अंडर ब्रिज में कूद-कूद कर नहाते हुए बारिश का जमकर लुफ्त लिया।

यह भी पढेंः west up bulletin@8 PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

स्वीमिंग पुल में तब्दील हो चुका ये है गोशाला अंडर ब्रिज है । ये अंडर ब्रिज गाजियाबाद के लाइनपार क्षेत्र के विजयनगर, प्रतापविहार जैसे बड़े इलाको को शहर से जोड़ता है। शहर के लोग इसे नोएडा और एनएच 9 को जाने के लिए भी बड़ी संख्या में इस्तेमाल करते हैं। लेकिन, एक दिन की बारिश में ही इसके यह हालात हो गए, जिसकी किसी को कल्पना भी नहीं थी।

यह भी पढेंः मुन्ना बजरंगी हत्याकांडः जांच रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, ये अफसर निकले मौत के जिम्मेदार

यहां कमर तक पानी भर गया। दरअसल, इसके आसपास के नालों की सफाई और खराब ड्रेनेज प्लानिंग से हर साल बारिश के मौसम में यहां हजारों लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है । लेकिन इसके बावजूद कोई ठोस प्रयास नहीं किए जाने की वजह से यहां जलभराव से लोगों का जीना दूभर हो जाता है।

Hindi News/ Ghaziabad / एक दिन की बारिश में ही जलमग्न हो गया एनसीआर का सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला शहर

ट्रेंडिंग वीडियो