scriptCrime : गाजियाबाद के AGPG हॉस्टल में चल रहा था सैक्स रैकेट, लड़कियों की आपबीती सुन रह जाएंगे हैरान | Crime Sex racket was running in AGPG Hostel of Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

Crime : गाजियाबाद के AGPG हॉस्टल में चल रहा था सैक्स रैकेट, लड़कियों की आपबीती सुन रह जाएंगे हैरान

Crime लड़कियों की बनाई जा रही थी अश्लील वीडियो

गाज़ियाबादAug 28, 2024 / 09:10 am

Shivmani Tyagi

Crime Against Women

प्रतीकात्मक फोटो

( Crime ) गाजियाबाद के राजेंद्र नगर इलाके में स्थित एक AGPG हॉस्टल के अंदर सैक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने यहां छापेमारी की तो आपत्तिजनक सामग्री के साथ चार महिलाएं और चार पुरुष पकड़े गए। जब इन महिलाओं से बातचीत की गई तो इन्होंने बताया कि ( AGPG ) हॉस्टल संचालिका ने उनकी अश्लील वीडियो बनाई थी। बाद में उसी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उनसे ये अनैतिक कार्य लंबे समय से कराया जा रहा था।
पूरी घटना की जानकारी देते सहायुक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय

सहायक पुलिस आयुक्त को मिली थी ( Crime ) की शिकायत

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय के अनुसार थाना साहिबाबाद की राजेंद्र नगर पुलिस चौकी क्षेत्र में एक हॉस्टल में अनैतिक देह व्यापार कराए जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर वह खुद टीम लेकर पहुंचे तो हॉस्टल में हॉस्टल संचालिका समेत चार पुरुष मिले। इस पर हॉस्टल संचालिका ने कहा कि पुलिस को किसी ने गलत खबर दी है यहा कोई नहीं है। इसके बाद जब पूरे हॉस्टल की तलाशी ली गई तो अंदर से चार महिलाएं और मिली। इनके अलावा आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। इस आधार पर इन सभी को हिरासत में ले लिया गया।

पूछताछ में लड़कियों ने खोले राज

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय ने ही बताया कि जब इन महिलाओं से बात की गई तो इन्होंने बताया कि ये कुछ दिन पहले हॉस्टल संचालिका से काम मांगने के लिए आई थी। इसके बाद इनसे कुछ दिन काम भी कराया गया। इसी दौरान हॉस्टल संचालिका ने उनकी अश्लील वीडियो बना ली। फिर वीडियो को सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल करने की धमकी देते हुए उनसे अनैतिक देह व्यापार कराया जाने लगा। यह सिलसिला लंबे समय से चल रहा था।

Hindi News / Ghaziabad / Crime : गाजियाबाद के AGPG हॉस्टल में चल रहा था सैक्स रैकेट, लड़कियों की आपबीती सुन रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो