scriptस्मार्टफोन के बाद अब OnePlus पहली बार इस सेगमेंट में करेगी एंट्री, 12 दिसंबर को होगा खुलासा | OnePlus X 27 and E 24 pc monitors launch on 12 December 2022 | Patrika News
गैजेट

स्मार्टफोन के बाद अब OnePlus पहली बार इस सेगमेंट में करेगी एंट्री, 12 दिसंबर को होगा खुलासा

Oneplus भारत में अपने दो नए PC मॉनिटर्स लॉन्च करने जा रही है। कंपनी नए मॉनिटर्स के जरिये स्टूडेंट्स और गेमर्स को ध्यान टारगेट करेगी। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी किया है।

Dec 05, 2022 / 09:53 pm

Bani Kalra

op.jpg

स्मार्टफोन और टीवी की कामयाबी के बाद अब OnePlus भारत में अपने दो नए PC मॉनिटर्स लॉन्च करने जा रही है। कंपनी नए मॉनिटर्स के जरिये स्टूडेंट्स और गेमर्स को ध्यान टारगेट करेगी। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी किया है। हालांकि इनके फीचर और कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा कंपनी ने नहीं किया है। कंपनी 12 दिसंबर 2022 को X27 और E24 दोनों मॉनिटर लॉन्च करने वाली है। कंपनी की वेबसाइट पर इनकी जानकारी शेयर कर दी है जहां इन दोनों प्रोडक्ट्स के बारे थोड़ी-थोड़ी जानकारी मिलती है।


आपको बता दें कि ये दोनों मॉनिटर मिड-रेंज सेगमेंट में आयेंगे। लेकिन अभी तक इन प्रोडक्ट्स के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। OnePlus Monitor X 27 एक गेमिंग PC के रूप में आएगा। ये स्मूथ डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं E24 सीरीज एक मिड-रेंज कम्प्यूटर स्क्रीन होगी, जो स्टूडेंट्स के लिए आएगा। कीमत के मामले में भी यह किफायती होगा। डेली यूज़ के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन होगा।
यह भी पढ़ें: बैटरी सेविंग के साथ आते हैं ये हाई स्पीड कीबोर्ड और माउस! कीमत 399 से शुरू

 

Oneplus कंपनी भारत में जो भी प्रोडक्ट्स लेकर आती है उन पर काफी R&D की जाती है। क्वालिटी और फीचर्स के मामले में कंपनी कोई समझौता नहीं करती। Oneplus के नए मॉनिटर्स का सीधा मुकाबला Acer, LG, Lenovo, HP और ASUS समेत कई ब्रांड्स से होगा। देखना होगा नए प्रोडक्ट्स को किस प्राइज में में उतारा जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारे साथ बने रहें।

Hindi News / Gadgets / स्मार्टफोन के बाद अब OnePlus पहली बार इस सेगमेंट में करेगी एंट्री, 12 दिसंबर को होगा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो