script70 हजार का iPhone 13 मिल रहा है सिर्फ 29900 में, जानिए सभी ऑफर्स | Apple iPhone 13 get massive discounts don’t buy before check this list | Patrika News
गैजेट

70 हजार का iPhone 13 मिल रहा है सिर्फ 29900 में, जानिए सभी ऑफर्स

Apple iPhone 13 दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है और अगर आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस समय इस फोन पर काफी अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं, जिससे यह फ़ोन आपको काफी किफायती दाम में मिलेगा।

Dec 03, 2022 / 02:37 pm

Bani Kalra

discount_iphone_13.jpg

Big Discount: Apple iPhone 13 दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है और अगर आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस समय इस फोन पर काफी अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं, जिससे यह फ़ोन आपको काफी किफायती दाम में मिलेगा। यानी इस फोन को आप सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। iPhone 13 अपने डिजाइन,अपने फीचर्स और कैमरे के दम पर लोगों को लुभा रहा है। यह फोन उन लोगों को भी पसंद आता है जो फोटोग्राफी और वीडियो शूट करना पसंद करते हैं।

इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स इसलिए भी दिए जा रहे हैं क्योंकि अब iPhone 14 सीरिज आ चुकी है जोकि काफी पसंद किये जा रहे हैं। अब ऐसे में iPhone 13 को बेस्ट प्राइज पर ऑफर किया जा रहा है। आइये जानते हैं ऑफर्स के बारे में…

Apple iPhone 13 पर मिलने वाले ऑफर्स

 

iPhone 13 के फीचर्स

iPhone 13 में 6.1 इंच की OLED रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है जोकि 1200 निट्स ब्राइटनेस के साथ है।स्मार्टफोन का डिस्प्ले Super Retina XDR OLED पैनल वाला है। फोटोग्राफी और वीडियो के लिए iPhone 13 में LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के वाइड एंगल कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ कैमरा सिस्टम दिया गया है। कैमरा ऐप में आपको बिल्कुल नया सिनेमैटिक मोड, फोटो, वीडियो, पोर्ट्रेट, पैनो, स्लो-मो और टाइम-लैप्स जैसे मोड्स मिलते हैं। फोन के फ्रंट में 12MP सेंसर मिलता है।

यह भी पढ़ें: Oneplus से लेकर Vivo के नए स्मार्टफोन इस महीने होंगे लॉन्च! देखें पूरी लिस्ट



परफॉर्मेंस के लिए फ़ोन में Apple का लेटेस्ट A15 बायॉनिक चिपसेट मिलता है। लेटेस्ट iOS 15 के जरिए कंपनी ने कुछ अच्छे फीचर्स को शामिल किया है। इसमें नया फोकस फीचर यूजर्स को डिस्ट्रैक्ट होने से बचाता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G के साथ LTE, डुअल ई-सिम, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5, GPS, NFC, एपल प्ले और फेस आईडी है।

Hindi News / Gadgets / 70 हजार का iPhone 13 मिल रहा है सिर्फ 29900 में, जानिए सभी ऑफर्स

ट्रेंडिंग वीडियो