scriptलियोनेल मेसी ने अपनी चोट पर दिया अपडेट, बोले- मैं ठीक हूं… जल्द वापसी करूंगा | lionel messi gave update on his injury he said i am fine will return soon | Patrika News
फुटबॉल

लियोनेल मेसी ने अपनी चोट पर दिया अपडेट, बोले- मैं ठीक हूं… जल्द वापसी करूंगा

Lionel Messi Injury Update: अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने उम्मीद जताई है कि कोपा अमरीका कप के फाइनल में कोलंबिया पर उनकी टीम की 1-0 की जीत के दौरान लगी टखने की चोट से वह जल्दी उबर जाएंगे।

नई दिल्लीAug 13, 2024 / 01:21 pm

lokesh verma

Lionel Messi Injury Update
Lionel Messi Injury Update: अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने उम्मीद जताई है कि कोपा अमरीका कप के फाइनल में कोलंबिया पर उनकी टीम की 1-0 की जीत के दौरान लगी टखने की चोट से वह जल्दी उबर जाएंगे। 37 वर्षीय खिलाड़ी को मैच के 66वें मिनट में कोलंबियाई प्रतिद्वंद्वी का पीछा करते समय पैर मुड़ जाने के कारण टखने में चोट आई है। मेसी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि शुक्र है कि मैं ठीक हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही फिर से मैदान पर वह काम करूंगा, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।

पांच साल के लिए स्पेनिश क्लब से जुड़े फ्रांसीसी स्टार एम्बापे

वहीं, सैंटियागो बर्नब्यू में मंगलवार को प्रशंसकों की भीड़ के सामने किलियन एम्‍बापे को रियाल मैड्रिड के नए खिलाड़ी के रूप में पेश किया गया। फ्रांसीसी स्ट्राइकर ने इस साल की शुरुआत में पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) को एक स्वतंत्र एजेंट के रूप में छोड़ने के बाद स्पेनिश क्लब में अपना बहुप्रतीक्षित कदम पूरा किया।
25 वर्षीय खिलाड़ी को इससे पहले रियल मैड्रिड के अध्यक्ष फ्लोरेंटिनो पेरेज नंबर नौ की जर्सी भेंट की। इस समारोह में क्लब के दिग्गज जिनेदिन जिदान भी शामिल हुए। गौरतलब है कि एम्बापे ने रियाल मैड्रिड के साथ पांच साल का करार किया है, जिसके लिए उन्हें हर साल 15 मिलियन यूरो यानि करीब 1.36 अरब रुपए मिलेंगे।
यह भी पढ़ें

Paris Olympics 2024 खेलों की सुरक्षा में तैनात होंगे भारत की स्पेशल के-9 यूनिट के स्वान

आज मेरा सपना पूरा हुआ

रियाल मैड्रिड से जुड़ने के बाद एम्बापे ने कहा, आज मेरा सपना पूरा हुआ। मैं बहुत खुश हूं। मैड्रिड आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने बचपन से रियाल मैड्रिड के लिए खेलने का सपना देखा था और आज यह सच हो गया।

Hindi News/ Sports / Football News / लियोनेल मेसी ने अपनी चोट पर दिया अपडेट, बोले- मैं ठीक हूं… जल्द वापसी करूंगा

ट्रेंडिंग वीडियो