scriptएक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: ट्रक में पीछे से घुसी स्लीपर बस, 3 की मौत, 100 से अधिक यात्री घायल | Horrible accident on expressway: Sleeper bus rams into truck from behind, two dead...more than a hundred passengers injured | Patrika News
फिरोजाबाद

एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: ट्रक में पीछे से घुसी स्लीपर बस, 3 की मौत, 100 से अधिक यात्री घायल

Highway Accident: यूपी में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया।इसमें 3 तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, 100 से ज्यादा घायल हैं।

फिरोजाबादJul 25, 2024 / 09:43 am

Aman Pandey

Firozabad news, firozabad latest news, firozabad today news, firozabad viral news, firozabad news update, firozabad police, firozabad, Firozabad News in Hindi, Latest Firozabad News in Hindi, Firozabad Hindi Samachar
Highway Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक टूरिस्ट बस बालू के ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 100 से ज्यादा घायल हो गए, जबकि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
ये घटना थाना नगला खगर क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के पिलर-59 के पास हुआ। यात्रियों से भरी बस बहराइच से दिल्ली जा रही थी। बताया जा रहा है कि चालक को अचानक नींद लग गई और बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई।

बस में 150 लोग कर रहे थे यात्रा

हादसा इतना भीषण था कि बस चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस में सवार 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बता दें कि बस में 150 लोग यात्रा कर रहे थे। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने सभी घायलों को सैफई और शिकोहाबाद के अस्पतालों में भर्ती कराया।

एक्सप्रेस-वे पर बस की ट्रक से टक्कर

फिरोजाबाद के एसपी ग्रामीण रामविजय सिंह ने घटना की जानकारी दी। बताया कि गुरुवार देर रात एक बजे के आसपास उन्हें हादसे की जानकारी मिली थी। पता चला था कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस बस में करीब 150 लोग सवार थे। बस चालक समेत तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
उन्होंने कहा कि घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सुरक्षित लोगों को उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया है। हादसे के कारण का पता लगाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उन्नाव में हुआ था भीषण हादसा

बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बीते 10 जुलाई को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस और टैंकर की टक्कर में 18 लोगों की मौत हो गई थी और 19 अन्य घायल हो गए थे। बिहार के मोतिहारी से दिल्ली जा रही यह तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने दूध के टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी थी।
यह भी पढ़ें

गैंग लीडर सपा नेता की सोलह करोड़ छत्तीस लाख से अधिक की सम्पत्ति कुर्क, 44 बैंक खाते फ्रीज

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए बस हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया था और मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये देने का ऐलान किया था।

Hindi News/ Firozabad / एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: ट्रक में पीछे से घुसी स्लीपर बस, 3 की मौत, 100 से अधिक यात्री घायल

ट्रेंडिंग वीडियो