scriptOTT Release: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में प्यार में हद से गुजर जाएंगी तापसी पन्नू | OTT Release: Taapsee Pannu will cross all limits in love in 'Phir Aayi Haseen Dilruba' | Patrika News
OTT

OTT Release: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में प्यार में हद से गुजर जाएंगी तापसी पन्नू

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर आउट, इस ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म होगी स्ट्रीम

मुंबईJul 25, 2024 / 10:13 pm

Saurabh Mall

OTT Release Phir Aayi Haseen Dilruba Trailer Release

OTT Release Phir Aayi Haseen Dilruba Trailer Release

Phir Aayi Haseen Dilruba Trailer: आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। यह ट्रेलर 161 सेकंड का है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी (Taapsee Pannu-Vikrant Massey) द्वारा निभाए गए मुख्य किरदारों के बीच प्यार पनपता है, लेकिन बाद में सनी कौशल द्वारा निभाया गया एक नया किरदार उनकी जिंदगी में आ जाता है।
ट्रेलर में आदित्य श्रीवास्तव द्वारा निभाये गये पुलिस अधिकारी के किरदार किशोर रावत को भी दिखाया गया है, जो रानी (तापसी द्वारा निभाये गये किरदार) के पीछे पड़ा है।

Phir Aayi Haseen Dilruba Trailer
Phir Aayi Haseen Dilruba Trailer

रानी को और भी उग्र रूप देखने का मिलेगा

फिल्म के बारे में तापसी ने बताया, “रानी के साथ फिर से मिलना घर वापसी जैसा है, और मैं फिर से उसकी दुनिया में वापस जाने को लेकर रोमांचित हूं। इस फिल्म के लिए मुझे जो अपार प्यार और समर्थन मिला है, वह बेहतरीन है। कनिका ने एक बार फिर रानी के लिए एक बेहतरीन कहानी गढ़ी है, जो किरदार को नई गहराइयों तक ले जाती है।”
उन्होंने बताया कि इस बार दर्शक रानी को और भी उग्र, और भी भावुक तथा और भी जटिल रूप में देखेंगे।

उन्होंने निर्देशक जयप्रद देसाई की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने उनके किरदार की जटिलताओं को पर्दे पर बखूबी उतारा है।
तापसी ने कहा, “वह एक ऐसी महिला है जो प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार है और मैं हर किसी को उसके सफर का एहसास कराने के लिए बेताब हूं।”

इस फिल्‍म में जिमी शेरगिल एक निजी प्रतिशोध वाले पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं जो आग में घी डालने का काम करते हैं। वह रानी के झूठ के जाल को उजागर करने पर अड़े हुए हैं।
विक्रांत मैसी ने कहा, “रिशु मेरे लिए एक किरदार से कहीं बढ़कर है। वह भावनाओं के भंवर में फंसा एक जटिल व्यक्ति है। इस भूमिका को फिर से निभाना एक संतोषप्रद अनुभव रहा है।”
उन्होंने कहा, “अगर आपको लगता है कि आप रिशु को जानते हैं, तो आश्चर्य के लिए तैयार हो जाइए। सीक्वल उसकी मानसिकता में गहराई से उतरता है, उसकी कमजोरियों और ताकतों को ऐसे तरीके से तलाशता है जैसा हमने पहले कभी नहीं देखा। कहानी अप्रत्याशित मोड़ लेती है, और मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे बेहद पसंद करेंगे।”

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ कब और कहां होगी स्ट्रीम?

ट्रेलर में सनी और तापसी को एक नाव पर दिखाया गया है, जिसके बाद तापसी डूब जाती है और माना जाता है कि एक मगरमच्छ उसका पीछा कर रहा है।
सनी कौशल ने कहा, “फिर आई हसीन दिलरुबा’ की दुनिया में शामिल होना एक अविश्वसनीय अवसर रहा है। पहली फिल्म ने एक अनूठी दुनिया बनाई जिसने दर्शकों को और ज्यादा की तलाश के लिए मजबूर कर दिया। इसने निश्चित रूप से उन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उस कैनवास पर अपना खुद का रंग जोड़ने में सक्षम होना अब तक के सबसे रोमांचक अनुभवों में से एक है।”
उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा से तापसी, विक्रांत और जिमी सर का काम पसंद रहा है और ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। यह एक खूबसूरत मनोरंजक स्क्रिप्ट है। अभिमन्यु का किरदार निभाना मेरे लिए फायदेमंद रहा, साथ ही यह सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा।”
आनंद एल. राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है और कनिका ढिल्लन ने इसे लिखा और सह-निर्मित है।

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में प्यार में हद से गुजर जाएंगी तापसी पन्नू

ट्रेंडिंग वीडियो