scriptएक्ट्रेस को फाइव स्टार होटल ने परोसा कीड़े-मकोड़े वाला खाना, वीडियो दिखाएगा काली हकीकत | meera chopra expose black side of five star hotel | Patrika News

एक्ट्रेस को फाइव स्टार होटल ने परोसा कीड़े-मकोड़े वाला खाना, वीडियो दिखाएगा काली हकीकत

locationमुंबईPublished: Aug 24, 2019 07:52:11 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पांच सितारा होटल से जुड़ा एक और चौकाने वाला मामला सामने आया है।

Meera Chopra

Meera Chopra

फाइव स्टार होटलों के महंगे खाने के पीछे कई बार कड़वी हकीकत भी छिपी होती है। बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस ने एक फाइव स्टार होटल में दो केले आॅर्डर किए थे, जिसकी एवज में उनसे 442 रुपए वसूले गए थे। अब पांच सितारा होटल से जुड़ा एक और चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक एक्ट्रेस के खाने में रेंगता हुआ कीड़ा आया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस को फाइव स्टार होटल ने परोसा कीड़े-मकोड़े वाला खाना, वीडियो दिखाएगा काली हकीकत
हिंदी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अहमदाबाद के एक लग्जरी होटल में ठहरी हुई हैं। यहां उन्होंने सुबह ब्रेकफास्ट ऑर्डर किया। जब उनको ब्रेकफास्ट सर्व किया गया तो वह दंग रह गई क्योंकी उसमें रेंगता हुआ एक जिंदा कीड़ा दिखाई दिया। खाने की प्लेट पर चलते कीड़ों को देखकर एक्ट्रेस चौंक गईं। उन्होंने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है।

 

https://twitter.com/DoubleTree?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने ऐसे लग्जरी होटलों की पोल खोलने की गुजारिश की है। वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ‘इस वक्त मैं डबल ट्री हेल्टन होटल में अहमदाबाद में ठहरी हुई हूं। मैंने ब्रेकफास्ट मंगवाया और खाने के साथ मुझे कीड़ा भी मिला है। हम ऐसी जगहों पर रहने के लिए भारी भरकम पैसा देते हैं लेकिन ये लोग खाने की चीजों में कीड़े परोसते हैं। मैं चाहती हूं कि इस पर तुरंत एक्शन लिया जाए। कृप्या इसे ट्रेंड बना दीजिए जिससे लोगों को भी ऐसे वाकयों के बारे में पता चले।’ बता दें कि मीरा चोपड़ा वर्ष 2014 में फिल्म ‘गैंग ऑफ घोस्ट’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह ‘1920 लंदन’ और करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो