scriptसोनाक्षी सिंहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की बातों पर तोड़ी चुप्पी, बोली- अब अस्पताल नहीं जा सकती…  | Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours after honeymoon with husband zaheer iqbal | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिंहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की बातों पर तोड़ी चुप्पी, बोली- अब अस्पताल नहीं जा सकती… 

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours: सेनाक्षी सिंहा की जहीर इकबाल से शादी के बाद उनके प्रेंग्रेंसी खबरें चल रही थीं। एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें इसलिए आने लगी थीं क्योंकी उन्हें शादी के बाद अचानक अस्पताल के चक्कर लगाते देखा गया था। अब सोनाक्षी की तरफ से प्रेग्रेंट होने की खबरों पर रिेक्शन आया है।

मुंबईJul 06, 2024 / 11:48 am

Kirti Soni

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours: सोनाक्षी सिंहा ने अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जुन को शादी के बंधन में बंध गई थी। सोनाक्षी सिंहा की शादी के बाद उनके प्रेग्रेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैलने लगी थीं। ऐसी खबरें इसलिए फैल रही थीं क्योंकी शादी होने के बाद सोनाक्षी को अस्पताल के चक्कर लगाते हुए देखा गया था। सोनाक्षी सिंहा के प्रेग्रेंट की खबरें इसलिए भी आने लगी थी क्योंकी उन्होंने अचानक से अपने बॉयफ्रेंड जहीर से कोर्ट मैरेज करने की फैसला लिया था।

सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंसी? 

सोनाक्षी सिन्हा हनीमून से लौटते ही ‘ककुड़ा’ फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस दौरान एक इवेंट में सोनाक्षी से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने अपना बयान बताया है। एक्ट्रेस ने वो बात कह दी जिसके बाद उनकी कही हुी बात टारों तरफ फैल रही है। सोनाक्षी ने कहा, “अब सिर्फ बदलाव इतना है कि हम लोग अस्पताल नहीं जा सकते, क्योंकि जैसे आप निकलो…लोगों को लगता है कि आप प्रेग्नेंट हो।”
यह भी पढ़े: सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल के रिश्ते में आई दरार! पत्नी से दूर भागते दिखे शत्रुघ्न सिन्हा के दामाद 

सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की खबरें कैसे उड़ने लगीं?

सोनाक्षी की शादी के कुछ दिन बाद उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हुए थे। अपने पिता को को देखने के लिए सोनाक्षी सिंहा पति जहीर के साथ अस्पताल पहुचीं थी। इसी वजह से वहां मौजूद लोगों ने सोनाक्षी को उनके पति के साथ अस्पताल के बाहर स्पॉट किया था। जिसके बाद से सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगीं थीं। सोनाक्षी सिंहा के पिता शत्रुघ्न की तबीयत को लेकर सोनाक्षी के बड़े भाई लव ने बताया था कि उन्हें तेज बुखार था, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लव ने बताया था कि उनके पापा के कई टेस्ट्स करवाए गए हैं।  

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिंहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की बातों पर तोड़ी चुप्पी, बोली- अब अस्पताल नहीं जा सकती… 

ट्रेंडिंग वीडियो