scriptरशियन मॉडल के साथ हार्दिक पांड्या की डेटिंग की खबरों के बीच पत्नी नताशा का पोस्ट वायरल, कहा- जजमेंटल… | Natasa Stankovic Reacts To Hardik Pandya Dating Rumours with russian model | Patrika News
बॉलीवुड

रशियन मॉडल के साथ हार्दिक पांड्या की डेटिंग की खबरों के बीच पत्नी नताशा का पोस्ट वायरल, कहा- जजमेंटल…

Natasa Stankovic Reacts To Hardik Pandya Dating Rumours: हार्दिक पांड्या की रशियन मॉडल संग डेटिंग की खबरें इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच नताशा स्तांकोविक ने एक पोस्ट किया है।

मुंबईJul 11, 2024 / 01:37 pm

Riya Chaube

Natasa Stankovic Reacts To Hardik Pandya Dating Rumours
Natasa Stankovic Reacts To Hardik Pandya Dating Rumours: पहले नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक के रूमर्स ने सुर्खियां बटोरी तो अब वहीं क्रिकेटर के रशियन मॉडल को डेट करने की खबरें भी सामने आ रही हैं। इसी बीच नताशा स्तांकोविक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। एक वीडियो में वो कह रही हैं कि हम जल्दी जज करते हैं लोगों को।

नताशा ने शेयर की वीडियो

इंस्टाग्राम पर नताशा स्तांकोविक ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नताशा कहती हैं, “एक रैंडम थॉट आया कि हम सबको कितनी जल्दी जज करते हैं। अगर हम किसी को उसके रोल से बाहर का काम करता देखते हैं तो हम ठहरकर उन्हें ऑब्जर्व करने की बजाय सीधा जज करते हैं। हमारे मन में किसी के लिए सहानुभूति नहीं होती है। हमें नहीं पता होता है कि क्या हुआ है, उसके उस एक्ट और उस सिचुएशन की वजह क्या है। हमें थोड़ा कम जजमेंटल होना चाहिए और ज्यादा ऑब्जर्व करना चाहिए। लोगों के लिए थोड़ी सहानुभूति रखें और धैर्य से काम लें।”

यह भी पढ़ें: 12 जुलाई 2024 नोट कर लें यह तारीख, OTT पर मचने वाला है धमाल, ये फिल्में-सीरीज करेंगी आपका फुल एंटरटेनमेंट

हार्दिक पांड्या और रशियन मॉडल की डेटिंग की खबरों ने पकड़ा तूल

ये पोस्ट तब आया जब हार्दिक पांड्या को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो एक रशियन मॉडल को डेट कर रहे हैं। रशियन मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस एलिना टूटेजा ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत को मिली शानदार जीत के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। ये पोस्ट एलिना और हार्दिक के किसी एड शूट की थीं। उनके पोस्ट पर भारतीय फैन उन्हें भाभी लिखने लगे और उन्हें हार्दिक की नई गर्लफ्रेंड बताने लगे। हालांकि, एलिना ने साफ कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने नए पोस्ट में लिखा, “अपने काम के कारण उन्हें लोकप्रिय लोगों से मिलने का मौका मिलता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह उन्हें डेट कर रही हैं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रशियन मॉडल के साथ हार्दिक पांड्या की डेटिंग की खबरों के बीच पत्नी नताशा का पोस्ट वायरल, कहा- जजमेंटल…

ट्रेंडिंग वीडियो