scriptKatrina Kaif का बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान हुआ LEAK, विक्की कौशल ने पत्नी के लिए बनाई है स्पेशल योजना | Katrina Kaif birthday plan leaked husband Vicky Kaushal spend quality time with wife | Patrika News
बॉलीवुड

Katrina Kaif का बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान हुआ LEAK, विक्की कौशल ने पत्नी के लिए बनाई है स्पेशल योजना

Katrina Kaif Birthday: कैटरीना कैफ का कल यानी 16 जुलाई को बर्थडे हैं। इस स्पेशल मौके पर पति और एक्टर विक्की कौशल ने उनके लिए कुछ स्पेशल प्लान किया है, जो बर्थडे से पहले ही लीक हो गया है।

मुंबईJul 15, 2024 / 05:51 pm

Gausiya Bano

katrina kaif birthday

16 जुलाई को है कैटरीना कैफ का 41वां जन्मदिन

Katrina Kaif Birthday Celebration Plan Leak: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं। फैंस उन्हें खूब प्यार करते हैं। कल यानी 16 जुलाई को कैटरीना कैफ का जन्मदिन भी हैं। इस स्पेशल दिन के लिए विक्की कौशल ने पत्नी कैट के लिए खास प्लान बनाया है, जो कि लीक हो गया है। आइए आपको बताते हैं कि कैटरीना कैफ को खुश करने के लिए विक्की कौशल उनके जन्मदिन पर क्या करने वाले हैं।

कैटरीना कैफ के बर्थडे के लिए विक्की का सेलिब्रेशन प्लान हुआ लीक

katrina kaif birthday photos
विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बर्थडे के लिए एक खास प्लान बनाया है। इसका जिक्र उन्होंने खुद किया है। दरअसल, विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस बीच मीडिया ने उनसे सवाल किया कि वह कैटरीना कैफ का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनका क्या प्लान है। इस पर विक्की कौशल ने जवाब दिया कि उनके लिए यह बहुत ही स्पेशल दिन है।

यह भी पढ़ें

अंबानी परिवार की शादी से विक्की कौशल- कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल, हाथों में हाथ डाले आए नजर

उन्होंने कहा, “कैटरीना का बर्थडे मेरे लिए बहुत स्पेशल है। इस मौके पर हमने एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने का प्लान बनाया है क्योंकि मैं लंबे समय से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हूं और कैटरीना भी ट्रैवल कर रही थीं।” कैटरीना और विक्की कौशल 16 जुलाई को एक साथ अच्छा टाइम बिताने वाले हैं क्योंकि दोनों काफी दिनों से अपने लिए वक्त नहीं निकाल पाए थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Katrina Kaif का बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान हुआ LEAK, विक्की कौशल ने पत्नी के लिए बनाई है स्पेशल योजना

ट्रेंडिंग वीडियो