scriptJaved Akhtar: एनिमल मूवी में महिला से जूता चटवाने वाले सीन पर भड़के जावेद अख्तर, निशाने पर रहे रणबीर कपूर | Javed Akhtar got angry over the scene of making a woman lick a shoe in Animal movie | Patrika News
बॉलीवुड

Javed Akhtar: एनिमल मूवी में महिला से जूता चटवाने वाले सीन पर भड़के जावेद अख्तर, निशाने पर रहे रणबीर कपूर

Javed Akhtar: प्रसिद्ध लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने एनिमल मूवी के एक सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा…

मुंबईJul 25, 2024 / 06:37 pm

Saurabh Mall

Javed Akhtar

Javed Akhtar

Javed Akhtar: जाने-माने गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपने विचार साझा किए। इस दौरान उन्होंने संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल मूवी की एक सीन्स को लेकर दो टूक जवाब दिया। उनके निशाने पर एनिमल मूवी में ‘एंग्री यंग मैन’ का किरदार निभाने वाले एक्टर रणबीर कपूर भी रहे।
Javed Akhtar Animal Movie
Javed Akhtar Animal Movie

जावेद अख्तर ने एनिमल मूवी की जमकर की आलोचना

साक्षात्कार में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से प्रश्न पूछा गया कि क्या आपने एनिमल फिल्म देखी है? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मैंने एनिमल नहीं देखी है। लोगों ने मुझे इसके बारे में बताया और मैंने समाचारों में पढ़ा कि फिल्म का हीरो महिला किरदार को अपना जूता चाटने के लिए कहता है। वह नीचे झुकती है, लेकिन भगवान का शुक्र है कि उन्होंने उस सीन को वहीं काट दिया और इसे आगे नहीं बढ़ाया।”

साउथ में भी फिल्म का हीरो एक कैरिकेचर में बदल रहा है: जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने एंग्री मैन की परिभाषा पर अपने विचार स्पष्ट करते हुए बताया कि साउथ में भी, फिल्म का हीरो एक कैरिकेचर में बदल रहा है। अब वह उस तरह का आदमी है, जो चाहता है कि एक महिला उसका जूता चाटे। वह पहले से ही एक गुस्सैल पुरुष या एक मजबूत आदमी के कैरिकेचर में बदलना शुरू कर रहा है, लेकिन अलग तरह से।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Javed Akhtar: एनिमल मूवी में महिला से जूता चटवाने वाले सीन पर भड़के जावेद अख्तर, निशाने पर रहे रणबीर कपूर

ट्रेंडिंग वीडियो