scriptराजस्थान में यहां बोरे में बंद मिला शव, फैल गई सनसनी | Patrika News
डूंगरपुर

राजस्थान में यहां बोरे में बंद मिला शव, फैल गई सनसनी

Dungarpur News: माही नदी में एक व्यक्ति का बोरे में बंद शव मिलने से सनसनी फैल गई।

डूंगरपुरJun 28, 2024 / 01:00 pm

Santosh Trivedi

dungarpur-crime
सागवाड़ा। माही नदी में एक व्यक्ति का बोरे में बंद शव मिलने से सनसनी फैल गई। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे वगेरी ग्राम पंचायत के भीलूड़ी गांव के पास माही नदी में ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस उप अधीक्षक रुपसिंह, उप निरीक्षक सोमेश्वर, एएसआई सुरेश भोई, मयदीपसिंह, हितेश, दीपक, विनोद मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से मृतक के शव को नदी से बाहर निकाला।
शव का नीचे का भाग बोरे में, ऊपर की तरफ प्लास्टिक लगा रखी थी तथा ऊपर से चद्दर लगा रखी थी। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर मृतक को नहीं पहचान पाए। पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय सागवाड़ा की मोर्चरी में रखवाया।
बाद में शव की शिनात चीतरी थानान्तर्गत दिवड़ा बड़ा के डेरिया फला निवासी नरेश (45) पुत्र धुला रोत के रूप में की। मृतक की पत्नी काली रोत ने दी रिपोर्ट में बताया कि नरेश रोत बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे मोटर साइकिल लेकर घर से निकला था तथा रात में घर नहीं लौटा। नरेश रोत के बाएं कान पर चोट का निशान था।
वहीं बाई आंख के ऊपर भी चोट और दाहिने एवं बाएं कंधे पर खून निकला हुआ था। परिजनों ने नरेश की हत्या कर बोरे में भरकर माही नदी में फेंके जाने की आशंका जताई है। काली ने हत्यारों को गिरतार करने की मांग की है।

Hindi News/ Dungarpur / राजस्थान में यहां बोरे में बंद मिला शव, फैल गई सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो