scriptDholpur News: चंबल और बीहड़ के नजारे मोबाइल कैमरे में कैद करते वक्त बरतें सावधानी | Be careful while capturing the views of Chambal and ravines in mobile camera. | Patrika News
धौलपुर

Dholpur News: चंबल और बीहड़ के नजारे मोबाइल कैमरे में कैद करते वक्त बरतें सावधानी

चंबल और बीहड़ के नजारे मोबाइल कैमरे में कैद करते वक्त बरते सावधानी, कहीं कोई अचानक डंडा मारकर आपका मोबाइल न गिरा दे। जी हां… चंबल ब्रिज से पहले कुछ लोग इस तरह की हरकत करते हुए नजर आए हैं।

धौलपुरAug 06, 2024 / 05:59 pm

Suman Saurabh

Be careful while capturing the views of Chambal and ravines in mobile camera.
धौलपुर। रेलवे स्टेशन से कुछ ही किलोमीटर निकलने पर बीहड़ के साथ चंबल नदी ब्रिज आता है। कई यात्री चंबल और बीहड़ के नजारे मोबाइल कैमरे में कैद करते हुए दिख जाएंगे। लेकिन अब आप सावधान हो जाएं, कहीं कोई अचानक डंडा मारकर आपका मोबाइल न गिरा दे। जी हां… चंबल ब्रिज से पहले कुछ लोग इस तरह की हरकत करते हुए नजर आए हैं। ये अचानक से आते हैं और जो यात्री नजारे शूट कर रहा होता है उस पर डंडे से हमला कर देते हैं। डंडा मारने से मोबाइल नीचे गिर जाता है और ये अज्ञात लोग मोबाइल लेकर भाग निकलते हैं। ट्रेन गति में होने की वजह से यात्री को पहले कुछ समझ में ही नहीं आता है कि आखिर डंडा किसने मारा।

घटना से लें सबक

बता दें कि सोमवार सुबह ट्रेन से सफर कर रहे एक यात्री के साथ इस तरह की घटना हुई। लेकिन वह सावचेत होने से मोबाइल बाहर गिरने से बच गया। लेकिन इस दौरान संदिग्ध की फोटो वीडियो में कैद हो गई। जिसके हाथ में डंडा दिख रहा है।
राजाखेड़ा इलाके के गांव बिचपुरी निवासी युवक प्रशांत कुमार पुत्र रमेशचंद ग्वालियर मध्य प्रदेश में जॉब करता है। सोमवार सुबह वह पंजाब मेल ट्रेन से धौलपुर से ग्वालियर जा रहा था। इस दौरान उसकी पत्नी और बच्चे भी उसके साथ थे। उन्होंने चंबल नदी के पुल से थोड़ा पहले बीहड़ो का खिडक़ी में से हाथ बाहर निकाल कर अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसी दौरान पटरी किनारे खड़े कुछ संदिग्ध लोगों में से एक ने प्रशांत के हाथ में उसके मोबाइल को गिराने के लिए डंडा मारा। लेकिन इस दौरान लुटेरे का निशाना चूक गया। जिससे डंडा प्रशांत के हाथ में न लगकर खिडक़ी में लगा। जिससे उसका मोबाइल बच गया और चंबल का यह मोबाइल लुटेरा आरोपी प्रशांत के मोबाइल के कमरे में कैद हो गया।
Be careful while capturing the views of Chambal and ravines in mobile camera.
डंडा मारने वाला संदिग्ध।
यह भी पढ़ें

बीमारी ठीक व नौकरी का झांसा देने वाला पाखंडी बाबा गिरफ्तार

रेल लाइन किनारे घूमते हैं संदिग्ध

चंबल नदी के पुल के पास दोनों तरह ट्रेन में से वीडियो बना रहे यात्रियों के हाथ में डंडा मार कर मोबाइल गिराने के पहले भी मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन यात्री के रिपोर्ट नहीं करने से आरपीएफ ज्यादा ध्यान नहीं देती है। जिस कारण ये लोग इस तरह की हरकत कर आसानी से भाग निकलते हैं।

Hindi News/ Dholpur / Dholpur News: चंबल और बीहड़ के नजारे मोबाइल कैमरे में कैद करते वक्त बरतें सावधानी

ट्रेंडिंग वीडियो