scriptचोरी हुए ट्रेलर को पुलिस ने पंजाब से किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार | नांगल राजावतान पुलिस टीम ने कई जगहों पर दबिश देकर सफलता हासिल की। | Patrika News
दौसा

चोरी हुए ट्रेलर को पुलिस ने पंजाब से किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

मोबाइल लोकेशन से चालक पर शक की सुई: चोरी की घटना से दो दिन पहले ट्रेलर सवाईमाधोपुर से पंजाब गेहूं लेकर गया था। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज राजस्थान से हरियाणा व पंजाब में जाने के बाद पुलिस ने ट्रेलर ड्राइवर लाडलीकावास निवासी कमलेश मीना के मोबाइल की डिटेल चेक करने पर पंजाब निवासी आरोपी तक पहुंची।

दौसाJul 25, 2024 / 03:55 pm

Rajendra Jain

नांगल राजावतान थाने बरामद टेलर । 

दौसा. ग्राम पंचायत लाडलीकावास से चार दिन पहले चोरी हुए ट्रेलर को थाना पुलिस ने पंजाब से बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने चार दिन राजस्थान, हरियाण, पंजाब में कई जगहों पर दबिश देकर सफलता हासिल की।
नांगल राजावतान थानाधिकारी हुसैन अली ने बताया कि 20 जुलाई को सुरेश मीना ने ट्रेलर चोरी का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस अधीक्षक रजीता शर्मा के निर्देशन में एएसपी लालसोट लोकेश सोनवाल व सीओ चारूल गुप्ता के सुपरविजन में पुलिस टीम ने दौसा, जयपुर, सीकर, चूरू जिले सहित हरियाणा व पंजाब के कई जिलों में दबिश दी। टोल प्लाजा व बाजारों में लगे करीब 60 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर पड़ताल की। इसके बाद पुलिस ने ट्रेलर को बीएसएस कैम्प अवहोर रोड जिला फजिल्का पंजाब से बरामद किया। आरोपी भावाङ्क्षसह निवासी फजिल्का पंजाब को भी दबोच लिया। उससे पूछताछ के साथ चालक कमलेश कुमार मीना निवासी लाडलीकावास को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम में थानाधिकारी सहित एएसआई राकेश, रामअवतार स्वामी, संतलाल यादव, लक्ष्मीकांत शर्मा, चिरंजीलाल आदि थे।
फर्जी नम्बर प्लेट लगाई: आरोपियों ने ट्रेलर को लाडलीकावास से चोरी करने के बाद उसकी नम्बर प्लेट हटाकर पंजाब नम्बर की फर्जी प्लेट लगा ली। पुलिस टीम ने दौसा बायपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर पहचान की।

Hindi News/ Dausa / चोरी हुए ट्रेलर को पुलिस ने पंजाब से किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो