scriptसाहब, छह दिन से पत्नी लापता है, पुलिस नहीं सुन रही | Sir, wife is missing since six days, police is not listening | Patrika News
डबरा

साहब, छह दिन से पत्नी लापता है, पुलिस नहीं सुन रही

आम आदमी पार्टी ने चांदपुर में करोड़ों की जमीन के पट्टा आवंटन में धांधली की शिकायत की
Sir, wife is missing since six days, police is not listening, news in hindi, mp news, dabra news

डबराAug 02, 2023 / 05:33 pm

संजय तोमर

साहब, छह दिन से पत्नी लापता है, पुलिस नहीं सुन रही

साहब, छह दिन से पत्नी लापता है, पुलिस नहीं सुन रही

डबरा. जनसुनवाई में मंगलवार को एक व्यक्ति अपने बच्चे के साथ एसडीएम प्रखर सिंह के पास पहुंचा। उसने बताया कि सिटी थाने ने ६ दिन बीतने के बाद भी लापता हुई पत्नी की सुध नहीं ली है। हरप्रसाद बाथम ने बताया कि उसकी पत्नी सपना २७ जुलाई से लापता है। छोटे बेटे को अपने साथ ले गई है। घर घर जाकर चौका बर्तन करती है। घर नहीं आई है।उसने बताया है कि वह जेवरात व मकान की रजिस्ट्री लेकर भी गई है।
बिना जांच छह करोड़ का भुगतान
जन सुनवाई मेंआम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरीशंकर मौर्य ने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर एसडीएम प्रखर ङ्क्षसह को ज्ञापन दिया जिसमें नगर पालिका पर भ्रष्टाचार किए जाने का आरोप लगाया है। दिए गए शिकायती आवेदन में बताया है, स्वच्छ भारत मिशन में नगर पालिका के भ्रष्ट अधिकारियों ने बिना जांच किए ६ करोड़ रुपए का भुगतान किया है। प्रधानमंत्री आवास की राशि १५ अन्य व्यक्तियों के खाते में ट्रांसफर कर लेखापाल व कम्प्यूटर ऑपरेटर ने मिलकर भ्रष्टाचार किया है। चांदपुर में करोड़ों की जमीन के पट्टा आवंटन में धांधली की है। जिसकी शिकायत पूर्व में भी की गई थी इन सभी मामलों की जांच की जाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।
सरकारी जमीन पर बना रास्ता किया बंद
ग्राम शुक्लहारी में रहने वाले नासिर खान, सहजाद, बद्रीप्रसाद, लोकेन्द्र आदि ने एसडीएम को शिकायती आवेदन देकर बताया है, शासकीय भूमि पर कुछ दंबगों ने कब्जा किया हुआ और इस वजह से आम रास्ता पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। खेत जाने व पशुओ को लाने ले जाने में परेशानी होती है। जांच कराई जाकर आम रास्ता खुलवाया जाए।

Hindi News/ Dabra / साहब, छह दिन से पत्नी लापता है, पुलिस नहीं सुन रही

ट्रेंडिंग वीडियो