scriptघायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम | Injured youth died during treatment, relatives blocked the dead body | Patrika News
डबरा

घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

बागवई तिराहे के पास हुई दो बाइकों में भिड़ंत
Injured youth died during treatment, relatives blocked the dead body, news in hindi, mp news, dabra news

डबराDec 30, 2022 / 06:03 pm

संजय तोमर

घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

भितरवार. बागबई तिराहे के पास मंगलवार को हुई दुर्घटना में युवक की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। परिजनों ने शव को करियावटी तिराहे पर रखकर जाम लगा दिया और दोषियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। जाम लगभग 3 घंटे तक चला। प्रशासनिक अधिकारियों के काफी देर समझाने के बाद मृतक के परिजन माने तब जाकर आवागमन सुचारू हो सका।
गंभीर रूप से घायल हुआ था युवक
ग्राम करियाबटी निवासी कालू उर्फ राजेंद्र(28) पुत्र नारायण जाटव भितरवार के पास पेट्रोल पंप पर काम करता था। 27 दिसंबर की शाम जब वह मोटरसाइकिल से होकर भितरवार जा रहा था उसी दौरान भितरवार की ओर से आ रही बाइक क्रमांक 07 एनक्यू 7894 के चालक ने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए राजेंद्र की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
ग्वालियर में हुई मौत
घटना के बाद मोटरसाइकिल चालक मौके से भाग गया। तिराहे पर हुई घटनाक्रम को जब लोगों ने देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस की सहायता से उसे भितरवार स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया। जहां देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
दो घंटे तक होता रहा हंगामा
बुधवार को शव का पीएम कराने के बाद जब वह 3 बजे लोग गांव पहुंचे तो करियावटी तिराहे पर उन्होंने महिला पुरुषों के साथ एकत्रित होकर चक्काजाम कर दिया।उनका कहना था कि आरोपी के खिलाफ नाम दर्ज एफआईआर की जाए इस दौरान 2 घंटे से अधिक समय तक हंगामा हुआ और दोनों और वाहनों की लंबी कतारें भी लग गई।मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी प्रशांत शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्हें समझाने का प्रयास किया पर वह लोग मानने को तैयार नहीं थे। जबकि प्रशासन का कहना था कि मामले में पहले ही प्रकरण दर्ज हो चुका है ।अब इसमें इजाफा कैसे किया जा सकता है तो पीडि़त पक्ष का सिर्फ यही कहना था कि आरोपी के खिलाफ नाम दर्ज एफ आई आर हो ।पुलिस के आश्वासन के बाद मृतक के परिजन माने और जाम खोला।

Hindi News/ Dabra / घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो