scriptडॉन की कार जलाने वाले स्वामी को मिली जान से मारने की धमकी | Swami Chakrapani who burnt Dawood's car, gets death threat | Patrika News
क्राइम

डॉन की कार जलाने वाले स्वामी को मिली जान से मारने की धमकी

हिंदू महासभा के नेता स्वामी चक्रपाणि को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी दाऊद इब्राहिम की नीलामी में खरीदी कार को जलाने के कारण मिली है।

Dec 25, 2015 / 05:31 pm

कमल राजपूत

Swami Chakrapani-dawood ibrahim

Swami Chakrapani-dawood ibrahim

गाजियाबाद। हिंदू महासभा के नेता स्वामी चक्रपाणि को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी मुंबई बम धमाकों के मास्टर मांंइड दाऊद इब्राहिम की नीलामी में खरीदी कार को जलाने के कारण मिली है। आपको बता दें कि हिंदू महासभा नेता ने डॉन की कार को अपने गृहनगर गाजियाबाद में जला दी थी।

स्वामी ने नई दिल्ली मंदिर मार्ग स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा, उनको फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें दो नंबरों से धमकी मिली है, जिसमें से पहला नंबर यूएई और दूसरा मलेशिया का है। स्वामी को फोन यह धमकी दी गई कि उन्होंने डॉन की कार जलाकर डॉन का अपमान किया है और इसका परिणाम उन्हें भुगतान होगा।

आपको बता दें कि 9 दिसंबर को मुंबई में डॉन दाऊद की संपत्ति की नीलामी की गर्ई थी, जिसमें स्वामी चक्रपाणि ने दाऊद की बेकार हालत में पड़ी ह्यूंदै की कार 32,000 रुपए की बोली लगाकर खरीदी थी। इसके बाद वह कार लेकर अपने गांव लौट आए और कार को आग के हवाले कर दिया। उन्होंने कहा था कि वह दाऊद की जली कार से एक पब्लिक टॉयलेट बनाना चाहते है।

स्वामी ने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा की मांग की है। स्वामी ने बताया, जब मैं मुंबई से कार अपने गांव ले जाने की सोच रहा था तभी पहली बार मुझे दाऊद के गुर्गों की तरफ से धमकियां मिली थी कि मैं दाऊद की कार मुंबई से बाहर न ले जाऊं। स्वामी ने बताया, कार को लेकर मेरे दिमाग में दो ख्याल आ रहे थे, एक तो मैं इसे ऐंम्बुलेंस में बदल दूं या फिर दाऊद के विरोध में इस कार को जला दूं। मुझे लगा कि कार को जलाने से ज्यादा कड़ा संदेश जाएगा।

Hindi News / Crime / डॉन की कार जलाने वाले स्वामी को मिली जान से मारने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो