scriptमर्डर या सुसाइड में उलझी छात्र की मौत, गर्ल फ्रेंड के घर मिली थी लाश | Patrika News
क्राइम

मर्डर या सुसाइड में उलझी छात्र की मौत, गर्ल फ्रेंड के घर मिली थी लाश

सहारनपुर जनपद के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव में एक अज्ञात युवक ने एक घर में घुसकर तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया।

सहारनपुरApr 21, 2024 / 02:11 pm

anoop shukla

सहारनपुर में एक छात्र की अनजान घर में डेडबॉडी मिली है। रविवार सुबह 6 बजे युवक अचानक आता है। बाइक बाहर खड़ी कर घर में घुस जाता है। थोड़ी देर में गोली चलने के आवाज आई।घर के मालिक ने पुलिस को फोन कर बताया कि एक युवक ने उनके घर में घुसकर सुसाइड कर लिया है। वह उसे जानता नहीं है। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया।पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवक मकान मालिक की बेटी के साथ कॉलेज में पढ़ता है, इसलिए पुलिस हत्या और सुसाइड के एंगल पर जांच कर रही है। घटना थाना मिर्जापुर के गांव अबाबकपुर की है।
युवक की शिनाख्त थाना बेहट के उसंड गांव निवासी हेमंत (20) के रूप में हुई है। वह संसारपुर के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। पुलिसकर्मियों ने बताया कि सुबह साढ़े 6 बजे अबाबकपुर के लक्ष्मी चंद चौहान का फोन आया।
उन्होंने कहा- उनके घर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। उसका शव दरवाजे के पास पड़ा है, इसे लेकर जाइए। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

हेमंत दरवाजे के पास जमीन पर मुंह के बल पड़ा था। पुलिस ने शव को पलटा, तो उसके नीचे से तमंचा बरामद हुआ। फोरेंसिक टीम बुलाई गई। टीम ने जांच-पड़ताल की।
पुलिस के मुताबिक, फोरेंसिक टीम को चारपाई पर छीना-झपटी के कुछ सबूत मिले हैं। कमरे में बिस्तर भी इधर-उधर मिला है। जांच-पड़ताल के बाद बाइक के रजिस्ट्रेशन के आधार पर पुलिस ने युवक की शिनाख्त की गई। इसके बाद उसके घर वालों को इसकी सूचना दी गई।
मकान मालिक लक्ष्मी चंद का कहना है कि वह दूध लेकर जैसे ही घर में घुसे। जब तक वह कुछ समझ पाते, तब तक युवक ने अपने सीने पर तमंचा रखा और खुद को गोली मार ली। वह गिर गया। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी।
हेमंत के राजेश का कहना है कि बेटा सुबह जिम जाने की बात कहकर घर से निकला था। सुबह 6:30 बजे पुलिस ने सूचना दी कि अबाबकपुर में रहने वाले लक्ष्मी चंद के घर में बेटे की लाश पड़ी है। उसकी हत्या की गई है।
राजेश ने बताया कि बेटा किसी लड़की से बात तो करता था। मगर लड़की का नाम उन्हें पता नहीं है। इस बारे में घरवालों से भी बातचीत करूंगा, जिससे पता चल सके कि मेरे बेटे का कसूर है या नहीं।
SP देहात सागर जैन का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि मकान मालिक युवक को नहीं जाता है। उसने पहली बार उसे देखा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है।

Hindi News/ Crime / मर्डर या सुसाइड में उलझी छात्र की मौत, गर्ल फ्रेंड के घर मिली थी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो