scriptएयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री ने किया पेशाब, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार | Passenger defecates in air on Air India flight arrested at airport | Patrika News
क्राइम

एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री ने किया पेशाब, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

Air India: दिल्ली पुलिस ने मुबंई से दिल्ली आने वाली एयर इंडिया फ्लाइट के एक पैंसेजर को गिरफ्तार किया है। यात्री पर फ्लाइट लैंड होने के दौरान हवा में पेशाब करने और थूकने का आरोप लगाया गया है।

Jun 27, 2023 / 04:40 pm

Shivam Shukla

Passenger defecates in air on Air India flight

Passenger defecates in air on Air India flight

Air India: दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एक यात्री को गिरफ्तार किया है। यात्री पर एयर इंडिया की मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में नशे की हालत में शौच और पेशाब करने का आरोप है। यात्री अफ्रीका में कुक का काम करता है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
लैंड होने के दौरान घटना को दिया अंजाम
आरोपी की पहचान राम सिंह के रूप में हुई है। दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक, उड़ान दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड होने वाली थी, इसी दौरान यात्री ने लेन नंबर 9 पर पेशाब किया और थूका। इसके बाद फ्लाइट के कैप्टन ने उसे चेतावनी दी और अन्य यात्रियों से अलग कर दिया।

पुलिस दर्ज की FIR
इसके बाद फ्लाइट से कंपनी को एक मेसेज भेजा गया और एयरपोर्ट सिक्योरिटी से यात्री के आगमन पर एस्कॉर्ट करने का अनुरोध किया गया। विमान में सवार अन्य यात्री भी शख्स के इस व्यवहार से गुस्से में थे। आरोपी पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 294 (अश्लील कृत्य), और 510 (सार्वजनिक कदाचार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि कोर्ट ने उसे जमानत दे दी है।

यह भी पढ़ें

गोली मारने के बाद वेदिका को 5 घंटे तक साथ लेकर घूमता रहा प्रियांश, मिटाए कई अहम सबूत, हत्या का मामला दर्ज

 

नवंबर 2022 में भी हुई थी ऐसी घटना
बता दें कि साल 2022 के नवंबर महीने में भी ऐसी ही एक घटना देखने को मिली थी। न्यूयॉर्क-दिल्ली आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में 32 वर्षीय शंकर मिश्रा के शख्स ने एक महिला यात्री पर नशे की हालत में पेशाब कर दिया था। यह मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा। एयर इंडिया ने आरोपी शंकर मिश्रा पर चार महीने का प्रतिबंध लगा दिया था।

Hindi News / Crime / एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री ने किया पेशाब, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो