scriptकानपुर में शोरूम मलिक पर कर्मचारी ने चाकू से घपाघप किए 11 वार, लखनऊ से हुआ गिरफ्तार | In Kanpur, an employee stabbed the showroom owner 11 times with a knife, arrested from Lucknow | Patrika News
क्राइम

कानपुर में शोरूम मलिक पर कर्मचारी ने चाकू से घपाघप किए 11 वार, लखनऊ से हुआ गिरफ्तार

कानपुर के नवीन मार्केट में जूता कारोबारी को ताबड़तोड़ चाकू मारी गई थी। आरोपी नाबालिग को कोतवाली पुलिस ने शनिवार रात पकड़ लिया है। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि ईद से पहले बकाया रुपए मांगने पर मालिक ने गाली-गलौज और बेइज्जत करके भगा दिया था। इसी खुन्नस में उसने दुकान पर चाकू से जानलेवा हमला किया था। पुलिस रविवार को उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद बाल संप्रेक्षण गृह भेज देगी।

कानपुरApr 21, 2024 / 10:15 pm

anoop shukla

महानगर के आलीशान मार्केट में जूते का शोरूम चलने वाले राजू हरगुनानी पर एक 14 साल के कर्मचारी ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे जब राजू हरगुनानी अपनी दुकान बंद करने जा रहे थे, उसी समय उनकी दुकान पर एक 14 साल का नाबालिग तल्हा नाम का लड़का अंदर घुस आया।
लड़के ने पहले राजू से कुछ बहस की और उसके बाद उनकी हत्या करने के लिए एक साथ लगातार 11 चाकू के वार कर दिए। हमला होते ही घायल दुकान मालिक चिल्लाए तो शोरूम के आसपास मार्केट में हड़कंप मच गया। खून से लथपथ राजू अपनी दुकान में ही गिर पड़े। इसके बाद हमलावर लड़का वहां से चाकू लेकर फरार हो गया।
चाकू से घायल हुए राजू को मार्केट के लोगों ने तुरंत रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रातभर डॉक्टर उनका ऑपरेशन करते रहे, लेकिन उनकी हालत में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ। शोरूम मालिक राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। वहीं इस मामले पर पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार और जॉइन्ट पुलिस कमिश्नर हरिश्चंद्र खुद इस घटना की जांच के लिए मौके पर पहुंचे। राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उनका ब्लड प्रेशर काफी कम है। व्यापारी की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।
वहीं राजू के भतीजे सुनील का कहना है कि मेरे चाचा की दो बेटियां हैं। एक हाई स्कूल में पढ़ती है और एक इंटर में है, उनका कोई लड़का नहीं है। हमला करने वाले लड़के को चाचा ने दुकान पर कुछ दिनों पहले ही काम पर रखा था, लेकिन वह काम नहीं करता था इसलिए उसे डांट दिया था और उसको दुकान से हटा दिया था। बस इसी बात से वह पहले ही धमकी देकर गया था कि ‘मैं देख लूंगा।’ वहीं दूसरे दुकानदारों का कहना है कि हमारे यहां काम बढ़ने पर हम इस तरह के लड़कों को रखते हैं, लेकिन सिर्फ डांटने पर कोई इस तरह हमला कर देगा तो हमारा कारोबार कैसे चलेगा। हम लोगों में दहशत है।
जबकि इस मामले में पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार का कहना है कि नाबालिक लड़के ने दुकानदार के डांटने पर उनकी दुकान में आकर उनके ऊपर चाकू से हमला किया, उसको पकड़ लिया गया है। अपने मालिक पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी लड़का लखनऊ भाग गया था, जहां शनिवार की रात को पुलिस ने उसे पकड़ लिया और हमला करने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है। अब इस मामले में पुलिस कुछ भी कहे, लेकिन इस तरह 14 साल के नाबालिक लड़के ने, जो चमनगंज में रहता है, अब उसके नाम से नवीन मार्केट के बड़े-बड़े शोरूम मालिकों में दहशत फैल गई है।

Home / Crime / कानपुर में शोरूम मलिक पर कर्मचारी ने चाकू से घपाघप किए 11 वार, लखनऊ से हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो