scriptWI vs SA: अगर बारिश के चलते मैच रद्द हुआ तो बाहर हो जाएंगी सबसे बेहतर रनरेट वाली ये टीम, पढ़ें पूरा समीकरण | West Indies vs South Africa match may get match gets abandoned due to rain england will qualify t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

WI vs SA: अगर बारिश के चलते मैच रद्द हुआ तो बाहर हो जाएंगी सबसे बेहतर रनरेट वाली ये टीम, पढ़ें पूरा समीकरण

एंटीगुआ में मैच के दिन तापमान 32 से 28 डिग्री सेल्सियस रहेगा। सुबह के समय कुछ स्थानों पर गरज के साथ बारिश हो सकती है, इसके बाद कुछ देर धूप निकल आएगी। ऐसे में अगर यह मैच रद्द होता है तो करेबियाई टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

नई दिल्लीJun 23, 2024 / 07:33 pm

Siddharth Rai

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 50वां मुक़ाबला मेजबान वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। एंटिगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच बारिश के चलते रद्द हो सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक एंटीगुआ में 24 जून को 48% बारिश की आशंका है।

एंटीगुआ में मैच के दिन तापमान 32 से 28 डिग्री सेल्सियस रहेगा। सुबह के समय कुछ स्थानों पर गरज के साथ बारिश हो सकती है, इसके बाद कुछ देर धूप निकल आएगी। ऐसे में अगर यह मैच रद्द होता है तो करेबियाई टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। ग्रुप-2 में अभी दक्षिण अफ्रीका के दो मैच में चार अंक हैं और उनका नेट रन रेट 0.625 है। वहीं वेस्टइंडीज के दो मैच में दो अंक हैं और उनका नेट रन रेट 1.814 है। अगर मैच रद्द होता है तो दोनों टीम को एक – एक अंक मिलेंगे।
ऐसे में वेस्टइंडीज के तीन और दक्षिण अफ्रीका के पांच अंक हो जाएंगे। वहीं अगर इंग्लैंड अमेरिका को हरा देता है तो उसके चार अंक हो जाएंगे और वह सेमीफाइनल में जगह बना लेगा। लेकिन अगर मैच पूरा होता है और वेस्ट इंडीज दक्षिण अफ्रीका को हरा देती है तो वह डायरेक्ट सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / WI vs SA: अगर बारिश के चलते मैच रद्द हुआ तो बाहर हो जाएंगी सबसे बेहतर रनरेट वाली ये टीम, पढ़ें पूरा समीकरण

ट्रेंडिंग वीडियो