scriptसलमान, रणबीर संग बॉलीवुड के ये सितारे IPL फिनाले पर बिखेरेंगे अपना जलवा | salman khan ranveer singh other star perform in IPL closing ceremony | Patrika News

सलमान, रणबीर संग बॉलीवुड के ये सितारे IPL फिनाले पर बिखेरेंगे अपना जलवा

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2018 05:13:06 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले फाइनल मैच के दिन आयोजित होगा। इसमें सलमान खान, रणवीर सिंह समेत कई स्टार होंगे।

ipl

सलमान, रणबीर संग बॉलीवुड के ये सितारे IPL फिनाले पर बिखेरेंगे अपना जलवा

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां संस्करण अब अपने समापन की ओर अग्रसर है। लीग राउंड के सभी मैच खेले जा चुके है। अब शीर्ष चार टीमों के बीच फाइनल की रोचक जंग होने वाली है। इन चारों टीमों में से जो भी दो टीम फाइनल में पहुंचेगी, उनके बीच 27 मई को खिताबी जंग खेली जानी है। फाइनल फाइट के साथ ही आईपीएल का यह सीजन समाप्त हो जाएगा। फाइनल मैच से दिन आईपीएल का ग्रैंड फिनाले भी होगा। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे अपनी अदाकारी के जादू दिखाएंगे।

क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है-
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फिनाले से पहले दो घंटे के एक ‘प्रील्यूड’ की मेजबानी करेंगे। इस जश्न में सलमान खान , जैकलीन फर्नाडीज, करीना कपूर और सोनम कपूर भी शामिल होंगे। इस समारोह को ‘क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है’ नाम दिया गया है, जिसके बाद वीवो आईपीएल-2018 का फाइनल मैच होगा। इसका प्रसारण 27 मई को स्टार इंडिया नेटवर्क पर होगा। चैनल की ओर से जारी बयान में यह कहा गया है।

कई भाषाओं में हुआ था प्रसारण-

आईपीएल के प्रशंसकों ने अब तक हिदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, बंगाली और कन्नड़ में हुए लीग के मैचों के प्रसारण का आनंद लिया है। भारत में अधिक से अधिक क्रिकेट प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए स्टार प्रवाह और एशियानेट मूवीज चैनलों ने भी क्रमश: मराठी और मलयालम में आईपीएल के मैचों का प्रसारण करेंगे, जो आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा। इसके अलावा, टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे, गौरव सरीन, आकृति शर्मा और देशना दुगद भी फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो