scriptKKR vs SRH: मेरी मां बीमार है… केकेआर की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी का छलका दर्द  | rahmanullah gurbaz left his sick mother in the hospital and came to play for kkr vs srh | Patrika News
क्रिकेट

KKR vs SRH: मेरी मां बीमार है… केकेआर की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी का छलका दर्द 

KKR vs SRH: IPL 2024 के पहले क्‍वालीफायर मुकाबले में केकेआर ने एसआरएच को 8 विकेट से रौंदते हुए फाइनल का टिकट हासिल कर लिया है। फिल सॉल्‍ट के स्‍वेदश लौटने के चलते इस मैच में रहमानुल्लाह गुरबाज को खिलाया गया। गुरबाज ने बताया कि वह बीमार मां को छोड़कर केकेआर के लिए खेलने पहुंचे हैं।

नई दिल्लीMay 22, 2024 / 10:11 am

lokesh verma

KKR vs SRH
KKR vs SRH: आईपीएल 2024 के पहले क्‍वालीफायर में केकेआर ने एसआरएच के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में मंगलवार रात सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए। इसके जवाब में केकेआर ने सिर्फ 13.4 में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य को आसानी से हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया। इसी बीच फिल सॉल्‍ट के स्‍वेदश लौटने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स टीम से जुड़े स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने बड़ा खुलासा किया है। उन्‍होंने बताया कि उनकी मां बीमार है।

रहमानुल्लाह गुरबाज ने रखी मजबूत नींव

अफगानिस्‍तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने हैदराबाद के खिलाफ केकेआर की जीत में अहम भूमिका निभाई है। उन्‍होंने महज 14 गेंदों का सामना करते हुए 23 की पारी खेलते हुए मजबूत नींव रखी। जब वह आउट हुए तो केकेआर का स्‍कोर 3.3 ओवर में 44 रन था। इसके बाद टीम ने लक्ष्‍य को आसानी से हासिल कर लिया।

‘केकेआर भी मेरा परिवार’

बता दें कि रहमानुल्लाह गुरबाज ने अपनी मां की बीमारी के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स का कैंप छोड़ दिया था। मैच के बाद गुरबाज ने बताया कि मेरी मां अभी भी बीमार हैं और हॉस्पिटल में भर्ती है, लेकिन केकेआर भी मेरा परिवार है। जब मुझसे कहा गया कि फिल सॉल्‍ट अपने देश वापस जा रहे हैं और टीम को आपकी जरूरत है तो मुझे वापस आना पड़ा।
यह भी पढ़ें

KKR vs SRH मैच में शर्मनाक हार के बाद कप्तान पैट कमिंस ने इनके सिर फोड़ा ठीकरा

मैच का हाल

मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी एसआरएच 19.3 ओवर में 159 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी ने 35 गेंद पर 55 रन की पारी खेली। इसके जवाब में बल्‍लेबाजी करने उतरी केकेआर ने महज 13.4 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य को आसानी से हासिल कर लिया और फाइनल का टिकट कटाया। इस मैच के हीरो मिचेल स्‍टार्क रहे, जिन्‍होंने प्‍लेऑफ में हैदराबाद के तीन शीर्ष बल्‍लेबाजों को आउट किया। 

Hindi News/ Sports / Cricket News / KKR vs SRH: मेरी मां बीमार है… केकेआर की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी का छलका दर्द 

ट्रेंडिंग वीडियो