scriptक्‍या अभी खत्‍म नहीं हुआ केएल राहुल और संजीव गोयनका विवाद? LSG छोड़कर इस टीम से जुड़ सकते हैं KL | kl rahul and sanjiv goenka dispute not over yet kl rahul can leave LSG and join rcb report | Patrika News
क्रिकेट

क्‍या अभी खत्‍म नहीं हुआ केएल राहुल और संजीव गोयनका विवाद? LSG छोड़कर इस टीम से जुड़ सकते हैं KL

KL Rahul can Leave LSG: केएल राहुल आईपीएल के अगले सीजन से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़ सकते हैं और फिर से उस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में वापसी कर सकते हैं, जहां से उन्होंने करियर की शुरुआत की थी।

नई दिल्लीJul 21, 2024 / 11:06 am

lokesh verma

KL Rahul can Leave LSG
KL Rahul can Leave LSG: आईपीएल 2025 से पहले क्रिकेट फैंस को काफी बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। जल्‍द ही बीसीसीआई और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच एक बैठक होने वाली है, जिसमें खिलाड़ियों को रिटेन करने की संख्‍या के साथ कई बड़े निर्णय लिए जा सकते हैं। वहीं, आईपीएल 2025 मेगा ऑक्‍शन से पहले प्‍लेयर्स को रिटेन और ट्रेड करने की कवायद भी शुरू हो जाएगी। इससे पहले आईपीएल 2025 से जुड़ी कई अहम रिपोर्ट सामने आ रही हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि ऋषभ पंत दिल्‍ली छोड़कर सीएसके में जा सकते हैं। वहीं, अब एक रिपोर्ट आई है कि केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़कर आरसीबी में वापसी कर सकते हैं।

‘केएल राहुल और लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के बीच सबकुछ ठीक नहीं’

दरअसल, केएल राहुल और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच अभी भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये दावा दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट में किया गया है। आईपीएल 2024 के एक मैच के खत्म होने के बाद केएल राहुल से फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका ने मैदान पर ही तीखी बहस की थी, जिसको लेकर गोयनका की काफी आलोचना भी हुई थी। इस घटना के बाद गोयनका ने केएल को डिनर के लिए घर भी बुलाया था और दोनों गले भी मिले। उस फोटो के बाद कयास लगाए गए कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

आरसीबी को भारतीय कप्‍तान की तलाश!

बता दें कि केएल राहुल ने आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स ज्‍वाइन की थी। उनकी अगुवाई में एलएसजी लगातार प्लेऑफ में तो पहुंची, लेकिन नॉकआउट तक नहीं पहुंच सकी। पिछले सीजन एलएसजी पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर रही थी। रिपोर्ट में दावा किया गया कि केएल राहुल फिर से आरसीबी में वापसी कर सकते हैं, क्‍योंकि आरसीबी फ्रेंचाइजी को कप्‍तानी के लिए भारतीय खिलाड़ी की तलाश है।
यह भी पढ़ें

IPL 2025 Auction: आईपीएल मालिकों के साथ BCCI इस तारीख को करेगी मीटिंग!

केएल ने आरसीबी से ही किया था आईपीएल करियर का आगाज

विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी 2022 में ही छोड़ दी थी, जिसके बाद फाफ डुप्लेसी का कप्तान बनाया गया था। लेकिन, 40 वर्षीय फाफ अधिक समय तक टीम के साथ नहीं रह सकते हैं। वहीं, केएल राहुल ने 2013 में अपना आईपीएल करियर आरसीबी के साथ शुरू किया था। उसके बाद वह हैदराबाद में चले गए। फिर केएल ने आरसीबी में वापसी की और 2016 में टीम को फाइनल तक पहुंचाने में मदद की।

Hindi News/ Sports / Cricket News / क्‍या अभी खत्‍म नहीं हुआ केएल राहुल और संजीव गोयनका विवाद? LSG छोड़कर इस टीम से जुड़ सकते हैं KL

ट्रेंडिंग वीडियो