scriptईशांत शर्मा ने खोला कातिलाना गेंदबाजी का राज, बताया जसप्रीत बुमराह ने दी थी यह टिप्स | Ishant revealed his dangerous bowling Bumrah given tips | Patrika News
क्रिकेट

ईशांत शर्मा ने खोला कातिलाना गेंदबाजी का राज, बताया जसप्रीत बुमराह ने दी थी यह टिप्स

Ishant Sharma ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन 42 रन देकर पांच विकेट लिए थे।

Aug 24, 2019 / 08:12 pm

Mazkoor

Ishant sharma

एंटीगा : ईशांत शर्मा ( Ishant Sharma ) की कातिलाना गेंदबाजी का सामना पहले टेस्ट की पहली पारी में वेस्ट इंडीज ( West Indies cricket team ) के बल्लेबाज नहीं कर पा रहे हैं। इस भारतीय बल्लेबाज उन्होंने वेस्ट इंडीज के गिरे आठ विकेट में से पांच विकेट अपने नाम किए हैं। ईशांत अपनी खौफनाक गेंदबाजी का श्रेय अपने साथी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumrah ) को दिया।

ईशांत ने किया खुलाया

ईशांत शर्मा ने कहा कि उन्हें ‘क्रॉस-सीम’ गेंद डालने की सलाह उनके साथी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दी थी। बता दें कि मैच के दूसरे दिन ईशांत ने 42 रन देकर पांच विकेट लिए थे। ईशांत शर्मा ने अंतिम तीन ओवरों में तीन विकेट लिए थे। इससे पहले वह इतने खतरनाक नहीं थे। बुमराह की सलाह के बाद उनको खेलना वेस्ट इंडीज के बल्लेबाजों को भारी पड़ने लगा।

भले टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच नहीं रहे संजय बांगड़, पर आईपीएल में हैं भारी मांग

नवीं बार लिया पारी में पांच विकेट

ईशांत शर्मा ने पारी में पांच विकेट नवीं बार लिया है। उन्होंने अपने स्पेल के बारे में बात करते हुए कहा कि बारिश हुई थी और गेंद गीली हो गई थी। गेंद से वह कुछ भी हासिल नहीं कर पा रहे थे। तब हमें लगा कि ‘क्रॉस-सीम’ से गेंदबाजी की जा सकती है। पिच में बाउंस था। बुमराह ने कहा कि गेंद से कुछ नहीं हो रहा है। ऐसे में अगर क्रॉस-सीम डाला जाए तो शायद बात बन सकती है।

वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत को बताया महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बेहतर विकल्प

जल्दी आउट करने की थी कोशिश

ईशांत ने कहा कि टीम का प्रयास यही था कि अगर प्रतिद्वंद्वी टीम को जल्द से जल्द आउट कर दिया जाए तो यह उनकी टीम के लिए अच्छा होगा और हम ऐसा करने में सफल रहे।

Home / Sports / Cricket News / ईशांत शर्मा ने खोला कातिलाना गेंदबाजी का राज, बताया जसप्रीत बुमराह ने दी थी यह टिप्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो