scriptIPL 2018: शेन वाटसन ने अपनी सफलता के लिए धोनी को ठहराया जिम्मेदार, कहा शुक्रिया | IPL 2018: Shane watson say thanks to CSK captain M.S Dhoni | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2018: शेन वाटसन ने अपनी सफलता के लिए धोनी को ठहराया जिम्मेदार, कहा शुक्रिया

एक शतक और दो अर्धशतक के साथ 400 से ज्यादा रन बना चुके शेन वाटसन ने अपनी सफलता के लिए महेंद्र सिंह धोनी को शुक्रिया कहा है।

नई दिल्लीMay 21, 2018 / 07:01 pm

Prabhanshu Ranjan

ipl

IPL 2018: शेन वाटसन ने अपनी सफलता के लिए धोनी को ठहराया जिम्मेदार, कहा शुक्रिया

नई दिल्ली। आस्ट्रेलियाई विस्फोटक बल्लेबाज शेन वाटसन इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अहम बल्लेबाज साबित हुए है। वाटसन ने सीएसके की ओर से खेलते हुए इस सीजन में कई यादगार पारियां खेली और टीम की जीत के नायक बने। आईपीएल शुरू होने से पहले वाटसन आउट ऑफ फॉर्म थे, लेकिन इसके बाद भी चेन्नई ने उनपर भरोसा दिखाते हुए ओपनिंग की अहम जिम्मेदारी दी। जिसे उन्होंने दोनों हाथों से लपकते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी भी की। अब जब आईपीएल का लीग चरण पूरा हो चुका है। तो वाटसन ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की खूब तारीफ की।

धोनी के शुक्रगुजार है वाटसन-
आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वाटसन आईपीएल के 11वें संस्करण में अपनी अच्छे फॉर्म के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शुक्रगुजार हैं। वाटसन ने कहा कि मैं चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने का अवसर पाकर बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। मुझे इस पूरे सीजन में सलामी बल्लेबाजी का मौका मिला। मैंने ऐसे कुछ ओवरों में भी बल्लेबाजी की, जहां धोनी को मेरी जरूरत थी।

एक शतक भी लगाया था वाटसन ने-
इस सीजन में वाटसन ने 438 रन बनाने के साथ ही चेन्नई के लिए छह विकेट भी लिए हैं। इसमें एक शतक और दो अर्धशतक भी शामिल हैं। वाटसन ने आगे कहा कि मैं यहां धोनी के साथ-साथ अपने स्वार्थ के लिए भी हूं। मैं देखना चाह रहा था कि धोनी का दिमाग किस तरह काम करता है और किस बेहतरीन तरीके से मैच को पढ़ते हैं। मैंने आईपीएल में बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर मिला है और धोनी इस सूची में सबसे ऊपर है।

दो साल के बाद हुई थी चेन्नई की वापसी-
दो साल के निलंबन के बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है। क्वालीफायर-1 में मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा और इस मुकाबले में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी। राजस्थान रॉयल्स के साथ 2008 में आईपीएल के उद्घाटन संस्करण का खिताब जीतने वाले वाटसन को इस बार चेन्नई के साथ अपने दूसरे आईपीएल खिताब जीतने का इंतजार है।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2018: शेन वाटसन ने अपनी सफलता के लिए धोनी को ठहराया जिम्मेदार, कहा शुक्रिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो