scriptचहल नहीं खेलेंगे T20 वर्ल्डकप? सैमसन और कार्तिक का भी दावा कमजोर, इन खिलाड़ियों की जगह पक्की | indian cricket team selection report kl rahul adge on rishabh pant sanju samson ravi bishnoi axar patel fighting for place in t20 world cup 2024 team | Patrika News
खेल

चहल नहीं खेलेंगे T20 वर्ल्डकप? सैमसन और कार्तिक का भी दावा कमजोर, इन खिलाड़ियों की जगह पक्की

टी20 वर्ल्डकप 2024 के लिए भारतीय टीम का चयन मई के पहले सप्ताह में हो सकता है। उससे पहले खबर आ रही है कि सेलेक्टर्स को पंत और सैमसन से ज्यादा इस विकेटकीपर पर ज्यादा भरोसा है।

नई दिल्लीApr 25, 2024 / 06:54 pm

Vivek Kumar Singh

T20 World Cup 2024 team India Selection Report
भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं, जिन्हें टी20 वर्ल्डकप खेलना है। टीम का चयन मई के पहले सप्ताह में हो सकता है। उससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ियों ने अपने अपने पसंद के हिसाब से टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम चुननी शुरू कर दी है। इन खिलाड़ियों की टीम में ज्यादा बदलाव तो नहीं दिख रहे हैं लेकिन विकेटकीपर्स और गेंदबाजों की जगह को लेकर काफी मतभेद देखने को मिल रहे हैं।
कई दिग्गज ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्डकप में खेलते हुए देखना चाहते हैं तो किसी को संजू सैमसन और दिनेश कार्तिक पसंद आ रहे हैं। हालांकि पीटीआई की रिपोर्ट्स के अनुसार चयनकर्ताओं को ऋषभ पंत और संजू सैमसन से ज्यादा केएल राहुल पर भरोसा है। यही नहीं सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है कि वर्ल्डकप के लिए चहल के नाम पर कोई विचार नहीं हो रहा है। आपको बता दें कि आईपीएल में चहल ने अब तक सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए हैं।

इन खिलाड़ियों को वर्ल्डकप जाना तय

यही नहीं आईपीएल के शुरुआत में अपनी रफ्तार से दुनिया को हिलाने वाले मयंक यादव के बारे में भी कोई चर्चा नहीं हो रही है। मंयक फिलहल चोट की वजह से कुछ दिनों के लिए क्रिकेट से दूर हैं लेकिन अगले सप्ताह तक वह वापसी कर सकते हैं। स्पिनर्स के लिए अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव के बीच जंग जारी है। बुमराह, सिराज और अर्शदीप सिंह का नाम तय माना जा रहा है।

Home / Sports / चहल नहीं खेलेंगे T20 वर्ल्डकप? सैमसन और कार्तिक का भी दावा कमजोर, इन खिलाड़ियों की जगह पक्की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो