scriptIND vs BAN 2nd: मैदान से कवर्स हटे, 10 बजे टॉस और साढ़े दस बजे शुरू होगा मैच | India vs Bangladesh, 2nd Test: Toss delayed due to wet outfield in kanpur UP rains pitch covered | Patrika News
क्रिकेट

IND vs BAN 2nd: मैदान से कवर्स हटे, 10 बजे टॉस और साढ़े दस बजे शुरू होगा मैच

धीरे-धीरे पूरे मैदान के कवर्स हटाए जा रहे हैं। आज पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना है। यह काली मिट्टी की पिच है। परंपरागत रूप से यहां की पिचें धीमी और कम बाउन्स वाली होती हैं। तेज गेंदबाजों को शुरुआत में मदद मिल सकती है। पिच पर हल्की हल्की घास भी है।

नई दिल्लीSep 27, 2024 / 09:50 am

Siddharth Rai

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ का दूसरा मुक़ाबला कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच के टॉस में बारिश के चलते देरी हो रही है। कानपुर में रात भर बारिश हुई है। जिसकी वजह से मैदान गीला हो गया था। अंपायरों ने मैदान का निरीक्षण किया है और सुबह 10 बजे टॉस कराने का फैसला किया है। साढ़े 10 बजे मैच की पहली गेंद फेंकी जाएगी।
मैदान के एक हिस्से में अभी भी डैंप है और फिलहाल एकमात्र वही हिस्सा है जहां थोड़ी परेशानी दिख रही है। फील्ड अंपायर्स क्रिस ब्राउन और रिचर्ड कैटलबॉरो ने निरीक्षण किया और फिर कोच गंभीर और विराट कोहली से बात करते दिखे। इस बीच खिलाड़ियों का वार्म अप शुरू हो गया है। विराट कोहली, शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, जसप्रीत बुमराह और बाकी भारतीय खिलाड़ी वार्म अप करते दिखे।
अजेय रेकॉर्ड :
14 : टेस्ट भारत ने कुल बांग्लादेश से खेले
12 : टेस्ट भारतीय टीम ने जीते और दो ड्रॉ रहे

आज पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना है। यह काली मिट्टी की पिच है। परंपरागत रूप से यहां की पिचें धीमी और कम बाउन्स वाली होती हैं। तेज गेंदबाजों को शुरुआत में मदद मिल सकती है। पिच पर हल्की हल्की घास भी है। भारत ने टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ 14 मुकाबले खेले हैं।

ऐसा पहली बार होगा जब भारत और बांग्लादेश कानपुर में एक टेस्ट में आमने-सामने होंगे। भारत का कानपुर में रिकॉर्ड काफी मजबूत रहा है। उसने यहां 23 टेस्ट में केवल तीन मैच गंवाए हैं। हालांकि, वे सिर्फ सात मैच जीतने में सफल रहे हैं, जबकि अधिकांश 13 टेस्ट ड्रॉ में समाप्त हुए हैं।

Hindi News / Sports / Cricket News / IND vs BAN 2nd: मैदान से कवर्स हटे, 10 बजे टॉस और साढ़े दस बजे शुरू होगा मैच

ट्रेंडिंग वीडियो