scriptIND vs ZIM: तीसरे टी20 मैच से पहले हरारे में जंगल सफारी पर निकली टीम इंडिया | ind vs zim team india goes to jungle safari in harare before the 3rd t20i | Patrika News
क्रिकेट

IND vs ZIM: तीसरे टी20 मैच से पहले हरारे में जंगल सफारी पर निकली टीम इंडिया

Team India goes to Jungle Safari: जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी परिवार और सहयोगी स्टाफ के साथ जंगल सफारी पर निकले। बीसीसीआई के आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल से इस यात्रा की तस्वीरें शेयर की गई हैं।

नई दिल्लीJul 09, 2024 / 03:21 pm

lokesh verma

Team India goes to Jungle Safari
Team India goes to Jungle Safari: जिम्बाब्वे के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी परिवार और सहयोगी स्टाफ के साथ जंगल सफारी पर निकले। बीसीसीआई के आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल से इस यात्रा की तस्वीरें शेयर की गई हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि बीसीसीआई ने जिम्बाब्वे क्रिकेट और जिम्बाब्वे टूरिज्म के साथ मिलकर हरारे में भारतीय क्रिकेट टीम और उनके परिवारों के लिए वाइल्ड लाइफ टूर का आयोजन किया।

सैमसन, दुबे और यशस्वी के आने से टीम को मिली मजबूती

बता दें सीरीज के बाकी तीन मुकाबलों के लिए संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल के आने से भारतीय टीम को मजबूती मिली है। ये तीनों खिलाड़ी अमेरिका और वेस्टइंडीज में भारत के टी20 विश्व कप जीतने वाले अभियान का हिस्सा थे। बारबाडोस से देरी से लौटने के कारण बीसीसीआई ने पहले दो टी20 के लिए साई सुदर्शन, जितेश शर्मा और हर्षित राणा को भारतीय टीम में शामिल किया था। सुदर्शन ने दूसरे मैच में अपना टी20 डेब्यू किया, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला।

10 को खेला जाएगा दूसरा मैच

शुभमन गिल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे मैच में 100 रनों की शानदार जीत दर्ज की और पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली है। मेजबान टीम ने श्रृंखला के पहले मैच में युवा टीम को चौंका दिया था। भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीसरा टी20 मैच बुधवार 10 जुलाई को हरारे में खेला जाएगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs ZIM: तीसरे टी20 मैच से पहले हरारे में जंगल सफारी पर निकली टीम इंडिया

ट्रेंडिंग वीडियो