scriptIND vs WI: ‘बापू लौट आए’, शिखर धवन को देखकर लोगों को क्यों आई महात्मा गांधी और किसान की याद? | Patrika News
क्रिकेट

IND vs WI: ‘बापू लौट आए’, शिखर धवन को देखकर लोगों को क्यों आई महात्मा गांधी और किसान की याद?

Shikhar Dhawan ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले में महज 10 रन बनाए। शिखर धवन को डगआउट में खिलाड़ियों के साथ मस्ती भरे अंदाज में देखा गया था।

Feb 11, 2022 / 06:39 pm

Prabhat sharma

ind_vs_wi_shikhar_dhawan_and_ishan_kishan_trolled.jpg

IND vs WI Shikhar Dhawan

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीसरा और अंतिम वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। कोरोना संक्रमित होने के चलते पहले दो वनडे मिस करने वाले सलामी बल्लेबाज Shikhar Dhawan ने इस मैच में वापसी की। हालांकि, उनकी ये वापसी कुछ खास नहीं ही और वो महज 10 रन बनाकर आउट हो गए। शिखर धवन मैदान के अंदर और मैदान के बाहर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उनका ये फनी अंदाज उनके आउट होने के बाद भी देखने को मिला। शिखर धवन ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते लोगों को महात्मा गांधी और किसान की याद आ गई।
Shikhar Dhawan और Ishan Kishan साथ हुए स्पॉट

शिखर धवन 26 गेंदों पर 10 रन बनाकर आउट होने के बाद डगआउट में सफेद तोलिया लपेटे हुए बैठे नजर आए।शिखर धवन सिर मुड़ाए हुए हैं वहीं उनके साथ बगल की सीट पर युवा बल्लेबाज Ishan Kishan बैठे हुए नजर आए दोनों को साथ देखकर यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गांधीजी विथ किसान’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बापू इज बैक’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘किसान के साथ बैठे हुए गांधीजी।’
dhawan_1.jpg
dhawan_2.jpg

यहां पर शिखर धवन के लुक की वजह से उनकी तुलना गांधीजी से हो रही थी वहीं उनके साथ ईशन किशन बैठे थे जो किसान बन गए। इससे पहले भी कई बार शिखर धवन मैदान पर मस्ती करते हुए नजर आ चुके हैं। आईपीएल 2021 में उनकी और दिनेश कार्तिक की मस्ती को भूल पाना किसी भी फैन के लिए मुश्किल होगा।
यह भी पढ़ें

‘विराट कोहली कमबैक नहीं कर सकता, वो सचिन तेंदुलकर के आस-पास भी नहीं फटकेगा’

https://twitter.com/hashtag/INDvWI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भारत ने पहली पारी में बनाए 265 रन

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान रोहित समेत विराट कोहली और शिखर धवन सस्ते में आउट हो गए मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 100 से ज्यादा की साझेदारी की। टीम इंडिया के लिए अय्यर ने सर्वाधिक 80 रनों की पारी खेली वहीं पंत के बल्ले से 56 रन निकले। वेस्टइंडीज के लिए जेसन होल्डर सबसे कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने 34 रन देकर 4 विकेट झटके।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली को चुभ गई थी सलमान खान की ये बात

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs WI: ‘बापू लौट आए’, शिखर धवन को देखकर लोगों को क्यों आई महात्मा गांधी और किसान की याद?

ट्रेंडिंग वीडियो