scriptIND vs SL Schedule Change: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में हुआ बदलाव, जानिए कब-कब होंगे मैच | ind vs sl schedule change bcci announces revised schedule for odis and t20i series | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SL Schedule Change: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में हुआ बदलाव, जानिए कब-कब होंगे मैच

IND vs SL Schedule Change: बीसीसीआई ने भारतीय टीम के आगामी श्रीलंका दौरे के कार्यक्रम में कुछ संशोधन किया है। अब टी20 सीरीज 27 जुलाई से तो वनडे सीरीज 2 अगस्त से शुरू होगी।

नई दिल्लीJul 14, 2024 / 09:35 am

lokesh verma

IND vs SL Schedule Change
IND vs SL Schedule Change: बीसीसीआई ने टीम इंडिया के आगामी श्रीलंका दौरे के शेड्यूल में कुछ बदलाव किया है। बता दें कि गुरुवार को ही श्रीलंका दौरे के लिए शेड्यूल जारी किया गया था, वहीं अब शेड्यूल में संशोधन किया गया है। श्रीलंका दौरे पर टीम 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के साथ इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। जल्‍द ही इस दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को इस दौरे से ब्रेक दिया जा सकता है। वहीं, गौतम गंभीर पहली बार इस दौरे से ही टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्‍मेदारी संभालते नजर आएंगे।

शेड्यूल में हुआ ये बदलाव

बीसीसीआई की ओर से गुरुवार को पहले जारी किए गए शेड्यूल के अनुसार, पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 26 जुलाई को खेला जाना था, जो अब यह 27 जुलाई को खेला जाएगा। वहीं, पहले बताया गया था कि वनडे सीरीज एक अगस्त से शुरू होगी, लेकिन अब ये सीरीज दो अगस्त से शुरू होगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs SL Schedule Change: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में हुआ बदलाव, जानिए कब-कब होंगे मैच

ट्रेंडिंग वीडियो