scriptIND vs AUS: अफगानिस्तान से हारने के बाद भी नहीं टूटा ऑस्ट्रेलिया का घमंड, टीम इंडिया को दी चेतावनी | ind vs aus mitchell marsh believe that australia will bounce back against india for t20 world cup 2024 semifinal | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AUS: अफगानिस्तान से हारने के बाद भी नहीं टूटा ऑस्ट्रेलिया का घमंड, टीम इंडिया को दी चेतावनी

IND vs AUS: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 24 जून को इंडिया का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। इस मैच से पहले कंगारू कप्तान ने रोहित शर्मा एंड कंपनी को हराने की पूरी तैयारी कर ली है।

नई दिल्लीJun 23, 2024 / 08:53 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs AUS: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 24 जून को इंडिया का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। इस मैच से पहले कंगारू कप्तान ने रोहित शर्मा एंड कंपनी को हराने की पूरी तैयारी कर ली है।
India vs Australia T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को भरोसा है उनकी टीम भारत के खिलाफ सुपर आठ (T20 World Cup 2024 Super 8) के करो या मरो के मुकाबले हर हाल में वापसी करेगी। ऑस्ट्रेलिया को अफगानिस्तान के हाथों 21 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे उनकी सेमीफाइनल की उम्मीदों को झटका लगा। मार्श ने शनिवार को मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हमें अपने टीम पर बहुत भरोसा है। हम एक बहुत अच्छी क्रिकेट टीम हैं।” उन्होंने कहा, “हमारे पास लोगों का एक अच्छा ग्रुप है और मेरा मानना ​​है कि बेस्ट के खिलाफ हम बेस्ट है।”

अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी गलतियों को माना

ऑस्ट्रेलिया को खराब फील्डिंग का सामना करना पड़ा। उन्होंने पांच कैच छोड़े, साथ ही मैथ्यू वेड द्वारा एक स्टंपिंग भी छोड़ी गई, और बहुत सारे मिसफील्ड हुए, जिसे मार्श ने स्वीकार किया कि यह बिल्कुल भी सही नहीं था। उन्होंने कहा, “बहुत सी चीजें हैं जिन्हें आप देख सकते हैं, सच्चाई यह है कि जब स्कोर कम होता है तो यहां मामूली अंतर होता है। हम निश्चित रूप से अपने फील्डिंग पर गर्व करते हैं।”
ऑस्ट्रेलिया द्वारा लिया गया एक और निर्णय, जिस पर काफी चर्चा हो रही है, वह सेंट विंसेंट में स्पिन की अनुकूल परिस्थितियों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए मिशेल स्टार्क को बाहर करना और बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर एश्टन एगर को लाना है। इस बारे में मार्श ने कहा, “जब भी आप इस तरह का निर्णय लेते हैं, तो स्टार्क एक तरह से दुर्भाग्यशाली है। लेकिन हमने टूर्नामेंट की शुरुआत से ही कहा है कि हमारे पास यहां 15 लोग हैं और हम एक ऐसी टीम चुनेंगे जो हमें लगता है कि हमें उन निश्चित परिस्थितियों में जीत दिला सकती है।”

सोमवार को भारत से महामुकाबला

ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला 24 जून को भारत के साथ है। इस मैच को जीतने के लिए मार्श एंड कंपनी पूरी तरह से तैयार है और हर हाल में अपना बेस्ट प्रदर्शन देना चाहेगी। इस मुकाबले को हारने के बाद वह सेमीफाइनल से भी बाहर हो सकती है। हालांकि दूसरी ओर टीम इंडिया जीत की रथ पर सवार है और पिछले दो बड़े आईसीसी टूर्नामेंट्स के फाइनल कंगारुओं से हार चुकी है। ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी किसी भी तरह की गलती करने से बचना चाहेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs AUS: अफगानिस्तान से हारने के बाद भी नहीं टूटा ऑस्ट्रेलिया का घमंड, टीम इंडिया को दी चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो