scriptENG vs OMN: बारिश तोड़ देगी इंग्लैंड के सुपर 8 में जाने का सपना, मंडराया टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा | England vs Oman, T20 World Cup 2024 rain weather forecast Antigua Pitch report | Patrika News
क्रिकेट

ENG vs OMN: बारिश तोड़ देगी इंग्लैंड के सुपर 8 में जाने का सपना, मंडराया टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

इंग्लैंड के अबतक खले गए दो मैचों में मात्र एक अंक हैं। उनका स्कॉटलैंड के खिलाफ पहले मुक़ाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। वहीं दूसरे मुक़ाबले में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। अगर ऐसे में यह मुक़ाबला बारिश की भेंट चढ़ जाता है तो उनके तीन मैच में मात्र दी अंक होंगे और वह सुपर 8 की रेस से बाहर हो जाएगी।

नई दिल्लीJun 13, 2024 / 04:03 pm

Siddharth Rai

England vs Oman, Pitch and Weather Report: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 28वां मुक़ाबला गत चैम्पियन इंग्लैंड और ओमान के बीच खेला जाएगा। एंटिगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में इंग्लैंड को हर हाल में जीतना होगा। अगर इंग्लैंड इस मैच में हार जाता है तो वह सुपर 8 की रेस से बाहर हो जाएगा। लेकिन उसकी अगले दौर में पहुंचने की उम्मीदें बारिश तोड़ सकती है।
दरअसल इस मैच में बारिश का साया है। इंग्लैंड के अबतक खले गए दो मैचों में मात्र एक अंक हैं। उनका स्कॉटलैंड के खिलाफ पहले मुक़ाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। वहीं दूसरे मुक़ाबले में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। अगर ऐसे में यह मुक़ाबला बारिश की भेंट चढ़ जाता है तो उनके तीन मैच में मात्र दी अंक होंगे और वह सुपर 8 की रेस से बाहर हो जाएगी।
जोस बटलर की अगुआई वाली टीम इंग्लैंड को ओमान के बाद अपना आखिरी लीग मैच इसी मैदान पर नामीबिया के खिलाफ खेलना है, लेकिन इससे पहले इस खबर ने इंग्लैंड की टेंशन बढ़ा दी है। वहीं एंटिगुआ की पिच गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों पक्ष में जोरदार टक्कर देखने को मिलती है। यह उन चुनिंदा वेन्यू में से एक है जहां पर बॉलिंद, बैटिंग, स्पिन और पेस सबके लिए कुछ ना कुछ मदद रहता है। नई गेंद से तेज गेंदबाजों का यहां पर खूब दबदबा देखने को मिलता है। वहीं गेंद पुरानी होने के बाद फिरकी गेंदबाज का कमाल देखने को मिलता है। हालांकि, इंग्लैंड के लिए बुरी खबर यह है कि मैच के दौरान बारिश होने की आशंका है।
दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

इंग्लैंड : जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, विल जैक्स, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, आदिल राशिद, फिल सॉल्ट और मार्क वुड।

ओमान : आकिब इलियास (कप्तान), नसीम खुशी, प्रतीक अठावले (विकेटकीपर), जीशान मकसूद, खालिद कैल, अयान खान, मेहरान खान, रफीउल्लाह, शकील अहमद, कलीमुल्लाह, बिलाल खान।

Hindi News/ Sports / Cricket News / ENG vs OMN: बारिश तोड़ देगी इंग्लैंड के सुपर 8 में जाने का सपना, मंडराया टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

ट्रेंडिंग वीडियो