scriptरोहित शर्मा से शुभमन गिल की बिगड़ी बात, इंस्‍टा पर किया अनफॉलो! सामने आई भारत लौटने की ये बड़ी वजह | did shubman gill have a rift with rohit sharma during the t20 world cup the reason for returning to India is revealed | Patrika News
क्रिकेट

रोहित शर्मा से शुभमन गिल की बिगड़ी बात, इंस्‍टा पर किया अनफॉलो! सामने आई भारत लौटने की ये बड़ी वजह

Shubman Gill: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच भारतीय टीम आज ग्रुप चरण में अपना आखिरी मैच कनाडा के खिलाफ खेलने उतरेगी। इस मैच बाद शुभमन गिल भारत लौट आएंगे। उनकी रोहित शर्मा से अनबन की चर्चा के बीच स्‍वदेश लौटने के पीछे बड़ी वजह सामने आई है।

नई दिल्लीJun 15, 2024 / 04:27 pm

Shubman Gill
Shubman Gill: T20 World Cup 2024 में आज टीम इंडिया आज शनिवार को फ्लोरिडा में ग्रुप चरण का अपना आखिरी मुकाबला कनाडा के खिलाफ खेलने उतरेगी। इस मैच के बाद भारतीय टीम सुपर-8 चरण के लिए विंडीज रवाना हो जाएगी। वहीं, रिजर्व प्‍लेयर्स की लिस्‍ट में शामिल युवा बल्‍लेबाज शुभमन गिल के भारत लौटने की चर्चा है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक शुभमन गिल को अनुशासनहीनता के चलते भारत रवाना किया जा रहा है। उनकी रोहित शर्मा से अनबन की चर्चा के बीच स्‍वदेश लौटने के पीछे बड़ी वजह सामने आई है।

टीम के साथ ट्रैवल नहीं कर रहे शुभमन गिल

रिपोर्ट्स की मानें तो शुभमन गिल ने टीम इंडिया के साथ ज्‍यादा समय नहीं बिताया है। वह अपने साइड बिजनेस को ज्‍यादा समय दे रहे हैं और टीम इंडिया के साथ ट्रैवल भी नहीं कर रहे हैं। 9 जून को भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान रिजर्व प्लेयर रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान तो टीम इंडिया को स्टेडियम में चीयर कर रहे थे, लेकिन गिल, नहीं दिखे थे। 

शुभमन गिल ने इंस्‍टा पर रोहित शर्मा को किया अनफॉलो!

वहींं, अब शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरें भी सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि शुभमन इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा को अनफॉलो कर चुके हैं। लेकिन, इसमें कितनी सच्चाई है? इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि शुभमन गिल के साथ तेज गेंदबाज आवेश खान को भी टीम से रिलीज कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

यूएसए-आयरलैंड की तरह आज धुलेगा भारत-कनाडा मैच! जानें फ्लोरिडा के मौसम पर ताजा अपडेट

पहले से ही तय थी गिल और आवेश की स्‍वदेश वापसी

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बीसीसीआई के सूत्र के हवाले से कहा गया है कि शुभमन गिल और आवेश खान को सिर्फ अमेरिका में ग्रुप चरण तक टीम के साथ रुकना था, जो कि पहले ही तय हो गया था। इस वजह से दोनों को आयरलैंड के खिलाफ मैच के बाद रिलीज कर दिया जाएगा। बता दें कि टीम इंडिया का सुपर-8 में पहला मुकाबला 20 जून को अफगानिस्तान से है। 

Hindi News/ Sports / Cricket News / रोहित शर्मा से शुभमन गिल की बिगड़ी बात, इंस्‍टा पर किया अनफॉलो! सामने आई भारत लौटने की ये बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो