scriptमिनी ट्रक से दो क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त जब्त | Two quintals of Doda-Pot seized from a mini truck | Patrika News
चूरू

मिनी ट्रक से दो क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त जब्त

दो क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त जब्त कर चालक गिरफ्तार

चूरूMay 31, 2018 / 10:56 pm

Rakesh gotam

churu smugling

churu photo

तारानगर.

पुलिस ने गांव रैयाटुंडा फांटे के पास बुधवार रात एक मिनी ट्रक में ले जाया जा रहा दो क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी हरजिन्द्रसिंह ने बताया कि एसआई सुनील कुमार, हैड कांस्टेबल हनुमानसिंह, महावीरसिंह, कांस्टेबल दलपतसिंह, भूराराम, व राकेश ने बुधवार रात रैयाटुंडा फांटे पर नाकाबंदी कर रखी थी। उस दौरान टीम ने भालेरी की तरफ से आ रहे एक मिनी ट्रक को रुकने का इशारा किया तो चालक ट्रक को तेज गति से भगा ले गया। पुलिस ने करीब दो किमी तक पीछा कर ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली। ट्रक में घरेलू सामान के बीच डोडा-पोस्त के कट्टे छुपाए हुए थे। पुलिस ने नौ कट्टों में करीब दो क्विंटल डोडा-पोस्त जब्त कर हनुमानगढ़ जिले के गांव बरवाली निवासी चालक धर्मपाल जाट को गिरफ्तार कर लिया। रक को भी जब्त कर लिया। पुलिस ने आरोपित चालक धर्मपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर गुरुवार को तारानगर न्यायालय में पेश कर उसे पांच दिन के रिमांड पर
ले लिया।
ढाई किलो पोस्त चूरा सहित दो गिरफ्तार

चूरू. दूधवाखारा पुलिस ने गुरुवार दोपहर नाकाबंदी के दौरान सिरसला की रोही में एक ट्रक से ढाई किलो डोडा पोस्त चूरा बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया है। दूधवाखारा पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर सिरसला की रोही में नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक चूरू की ओर से सादुलपुर की ओर जा रहा था। जिसे रूकवाकर तलाशी ली गई। जिसमें ढाई किलो डोडा पोस्त चूरा बरामद किया गया। पुलिस ने घोलोवाल हिमाचल प्रदेश निवासी कमलसिंह राजपूत व छतीसगढ़ पूजीपथरा निवासी मुन्ना को गिरफ्तार कर ट्रक जप्त कर लिया।
अनावरण पट्टिका तोड़कर गायब करने का आरोप
सादुलपुर. सांसद राहुल कस्वा की ओर से निर्माण एवं शिलान्यास विकास कार्यों की अनावरण पट्टिका को तोड़कर गायब करने का मामला दर्ज कराया गया है। थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा के अनुसार सानिवि के अधिशाषी अभियंता महेन्द्र सिंह झाझडिय़ा ने गुरुवार को मामला दर्ज करवाकर बताया कि स्थानीय क्षेत्र विकास योजनान्तर्गत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान बहल सड़क के पास सांसद राहुल कस्वा के कोटे से चारदीवारी निर्माण एवं शिलान्यास अनावरण पट्टिका को अज्ञात व्यक्तियों ने तोड़कर गायब कर दिया है। पुलिस ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Churu / मिनी ट्रक से दो क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो